live
S M L

प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पल्टन ने हरियाणा और पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरू बुल्स को हराया

पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को इकतरफा मुकाबले में 37-25 से दी मात

Updated On: Sep 20, 2017 08:46 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पल्टन ने हरियाणा और पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरू बुल्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग के पहले मुकाबले में पुणेरी पल्टन ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर  हरियाणा स्टीलर्स को आसानी से 37-25 से हरा दिया. संदीप नरवाल ने नौ और राजेश मंडल ने सात अंक बनाकर पुणे की तरफ से अहम योगदान दिया लेकिन वास्तव में उसकी पूरी टीम ने जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

पुणेरी पल्टन के रेडर्स ने 15 अंक जबकि रक्षकों ने 17 अंक बनाए. हरियाणा की तरफ से सुरजीत सिंह ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए उन्होंने नौ अंक बनाए. पुणेरी पल्टन अब जोन ए में 11 मैचों में 42 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है. हरियाणा स्टीलर्स 16 मैचों में 49 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बना हुआ है.

दूसरे मुकाबले में पटना पाइरेट्स की टीम ने रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु की टीम को 36 के मुकाबले 32 अंक से हराया. पटना की टीम ने आज शानदार प्रदर्शन दिखाया. पटना के कप्‍तान परदीप और रेडर मोनू की जोड़ी ने एक बार फिर रंग जमाया और अपनी टीम के कई महत्‍वपूर्ण अंक जोड़े. परदीप ने जहां अपना 201वां अंक इस मुकाबले में बनाया, जिसमें परदीप ने 11 अंक बनाये. जबकि मोनू ने टीम के लिए 12 अंक जोड़े.

पहले हाफ से ही पटना का पलड़ा भारी दिखा. पहले हाफ में पटना के रेडरों ने बेहतरीन बढ़त बनायी. पहले हाफ की समाप्ति पर स्‍कोर 19-11 पटना के पक्ष में रहा. पटना की ओर से मोनू और परदीप ने शानदार रेड किये. दोनों ने टीम के लिए महत्‍वपूर्ण अंक जुटाये. वहीं जवाब में बेंगलुरु की टीम काफी कमजोर दिखी.

बेंगलुरु के रेडरों ने कई बार अच्‍छा रेड करने का प्रयास किया, लेकिन टैकल कर लिये गये. टीम का ओवरऑल प्रदर्शन निराशाजनक रहा. पहले हाफ में ही 8 अंकों से पिछड़ने के कारण टीम दबाव में दिखी. इस बीच पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु की टीम को एक बार ऑलआउट भी किया. पटना रांची में आज अपना चौथा मैच खेल रहा है. पहले और दूसरे मैच में जीत के बाद पटना के हौसले बुलंद हैं. हालांकि पटना तीसरा मैच जीत नहीं पाई और वह मैच बराबरी पर छूटा. वह मैच पटना और बंगाल वारियर्स के बीच खेला गया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi