S M L

प्रो कबड्डी लीग : बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मुकाबला टाई

अगले राउंड में पहुंची बंगाल वॉरियर्स, तेलुगु टाइटंस का सफर थमा, दूसरे मुकाबले में गुजरात ने पुणेरी पलटन को हराया

Updated On: Oct 21, 2017 12:19 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग : बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मुकाबला टाई

प्रो कबड्डी सीजन 5 में शुक्रवार ग्रुप स्टेज के आखिरी दिन खेले गए जोन बी के पहले मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच रोमांचक मैच बराबरी पर खत्म हुआ. दोनों टीमों के बीच 37-37 के स्कोर के साथ यह मुकाबला टाई रहा. बंगाल की टीम से रेडर जैन कुन ली ने 8 रेड पॉइंट्स लिए, तो डिफेंस में कप्तान सुरजीत सिंह ने 5 अंक प्राप्त किए. टाइटंस की तरफ से निलेश सालुंखे ने 7 रेड पॉइंट्स और स्टार रेडर राहुल चौधरी ने केवल 5 अंक लिए और डिफेंस में युवा ऑलराउंडर विशाल भारद्वाज ने 4 अंक प्राप्त किए.

बंगाल ने टाइटंस को एक समय पर ऑल आउट करते हुए 15-10 की बढ़त बना ली थी, लेकिन कप्तान राहुल चौधरी ने निलेश सालुंखे के साथ मिलकर बंगाल के डिफेंस पर वार करना जारी रखा. टाइटंस ने बंगाल को ऑल आउट कर पहले हाफ की समाप्ति तक अंकों का अंतर 17-20 कर लिया.

बंगाल की कोशिश राहुल को ज्यादा से ज्यादा देर तक मैट से बाहर रखने की थी, ताकि वह टाइटंस के डिफेंस को कमजोर कर उसे मात दे सके. इस क्रम में बंगाल ने अपने रेडर जांग कुन ली, दीपक नरवाल और हरफनमौला खिलाड़ी रण सिंह की अच्छी कोशिशों और कप्तान सुरजीत के मजबूत डिफेंस के दम पर राहुल को आउट किया.

ग्रुप स्टेज में अपने आखिरी मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स का सफ़र प्लेऑफ की तरफ बढ़ेगा, तो तेलुगु टाइटंस का प्रो कबड्डी सीजन 5 का सफ़र खत्म हो गया है.

दूसरा मैच पुणेरी पलटन और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें गुजरात ने एक अंक से जीत हासिल की. पुणेरी पलटन इस वक्त जोन-ए में 21 में से 15 मैच जीतकर दूसरे पायदान पर है. वहीं दूसरी ओर गुजरात शीर्ष पर है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi