S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017, आज के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पहला मैच तेलुगु टाइटंस बनाम बंगाल वॉरियर्स तो दूसरा मैच पुणेरी पलटन बनाम गुजरात फॉरच्यूनजायंट्स

Updated On: Oct 20, 2017 02:08 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2017, आज के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

तेलुगु टाइटंस को पिछले मैच में हरियाण स्टालर्स को 32-30 से हराया था. इस हार के साथ ही तेलुगु के लिए अब टॉप तीन में जगह बना पाना काफी मुश्किल हो गया है. मैच में दोनों की टीमों के रेडर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन तेलुगु के लिए उनके डिफेंडर्स ने काफी निराश किया, खासकर विशाल भारद्वाज ने, जिन्होंने 7 असफल टैकल पॉइंट्स दिए.

इस मैच में तेलुगु के लिए एक ही अच्छी खबर रही थी कि उनके स्टार रेडर राहुल चौधरी ने प्रो कबड्डी में अपने 700 पॉइंट्स पूरे किए, लेकिन उनका यह प्रदर्शन टीम के काम नहीं आ पाया. इस मैच में हरियाणा के लिए वजीर सिंह ने, तो तेलुगु टाइटंस के लिए राहुल चौधरी और निलेश सालुंखे ने सुपर 10 लगाया.

वहीं बंगाल वारियर्स ने तमिल तलाइवाज को शिव छत्रपति शिवाजी कॉम्पलेक्स में 34-30 से मात दी थी. तलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर का बेहतरीन खेल एक बार फिर जाया गया. उन्होंने 14 रेड अंक बटोरे. बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने 12 रेड अंक लिए.

दोनों टीमों ने मैच में लगातार अंक लिए, लेकिन बंगाल इस मैच में हर मामले में तलाइवाज से थोड़ी बेहतर साबित हुई और इसी कारण उसे जीत मिली. 10वें मिनट तक स्कोर 6-6 से बराबर था. यहां से मनिंदर ने रेड से दो अंक लेकर बंगाल को 8-6 से आगे कर दिया. बंगाल ने फिर अपनी बढ़त को नहीं खोया और पहले हाफ का अंत 18-14 के स्कोर के साथ किया.

मैच का समय

तेलुगु टाइटंस बनाम बंगाल वॉरियर्स - रात 8 बजे से शुरू

पुणेरी पलटन बनाम गुजरात फॉरच्यूनजायंट्स- रात 9 बजे से शुरू

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi