विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी लीग : गुजरात ने दी यू मुंबा को मात, 45-23 से जीता इकतरफा मुकाबला

सचिन तंवर और चंद्रन रंजीत के बेहतरीन सुपर टेन , जोन ए में टॉप पर पहुंची गुजरात की टीम

FP Staff Updated On: Sep 20, 2017 10:21 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग : गुजरात ने दी यू मुंबा को मात, 45-23 से जीता इकतरफा मुकाबला

सचिन तंवर और चंद्रन रंजीत के सुपर टेन के दम पर गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स ने प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में आज यहां यू मुंबा को 45-23 से हराया.इस जीत से गुजरात की टीम जोन ए में 15 मैचों में 56 अंक लेकर शीर्ष पर पहुंच गयी है.

यह मैच पिछले महीने मुंबई में भारी बारिश के कारण स्थगित कर दिया गया था. इस मैच में जीत से गुजरात ने यू मुंबा पर अपना दबदबा भी बरकरार रखा. इससे पहले उसने अपने इस प्रतिद्वंद्वी को पिछले दोनों मैच में हराया था. गुजरात ने शुरू से ही अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और मध्यांतर तक वह 24-12 से आगे था.

यू मुंबा के लिए उसके कप्तान अनूप कुमार ने सात अंक तो लिए, लेकिन वह अपनी टीम के युवा खिलाड़ियों को गलती करने से रोक नहीं पाए. गुजरात के लिए चंद्रन रंजीत और सचिन ने सुपर-10 मारा.

गुजरात के मजबूत डिफेंस से वाकिफ मुंबा की टीम संभल कर खेल रही थी, लेकिन उसका डिफेंस जल्दबाजी में अंक लुटाए जा रहा था. मुंबा का खाता बोनस अंक से खुला. वह 1-4 से पीछे थी तभी काशिलिंग अदाके ने उसे एक और बोनस अंक दिलाया. यहां से मुम्बा ने 5-5 से बराबरी कर ली. हालांकि इस दौरान उस पर ऑल आउट का खतरा भी मंडरा रहा था, लेकिन वह किसी तरह गुजरात की बढ़त को कम करते हुए 9-7 से आगे हो गई.

दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में मुंबा ने अच्छा प्रदर्शन किया और अंक लेकर अंतर कम करने की कोशिश की, लेकिन गुजरात के डिफेंस ने उसे ज्यादा देर तक अंक नहीं लेने दिया और वापसी की. मुंबा पिछड़ती जा रही थी. उसके पास गुजरात के बेहतरीन का कोई जवाब नहीं था. 32वें मिनट में एक बार फिर उसने मुम्बा को ऑल आउट करते हुए 38-20 की विशाल बढ़त ले ली थी, जिसे कम करना या पीछे छोड़ना मुंबा के लिए लगभग असंभव था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi