S M L

प्रो कबड्डी लीग: गुजरात का विजय अभियान जारी, जयपुर को दी 29-23 से मात

शुक्रवार को दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पलटन को 25-19 से हराया

Updated On: Oct 06, 2017 11:13 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग: गुजरात का विजय अभियान जारी, जयपुर को दी 29-23 से मात

 प्रो कबड्डी लीग में गुजरात फार्च्यूनजायंट्स का शानदार प्रदर्शन जारी है. घरेलू मैदान पर जयपुर पिंक पैंथर्स को उन्होंने 29-23 से हराकर जयपुर के दर्शकों को निराशा के भंवर में डुबो दिया. जयपुर की तरफ से जसवीर सिंह ने सबसे अधिक 5 अंक प्राप्त किये, उनके अलावा पवन कुमार ने भी 4 अंक पाने में सफलता हासिल की. गुजरात के लिए चंद्रन रणजीत ने 7 और सचिन ने  अंक जुटाए और टीम की शानदार जीत की नींव रख दी.

अपनी आगामी फिल्म शेफ का प्रचार करने जयपुर पहुंचे सैफ अली खान ने राष्ट्रगान गाकर कबड्डी के जयपुर चरण का आगाज किया. गुजरात और जयपुर के बीच पहले हाफ की समाप्ति तक मैच रोमांचक रहा. दोनों टीमों ने एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर दी.

जहां एक ओर गुजरात के लिए सचिन और चंद्रन रंजीत ने रेडिंग की जिम्मेदारी संभाल रखी थी, वहीं जयपुर के लिए गुजरात के खिलाड़ियों को बाहर करने का भार पवन कुमार और तुषार पाटिल ने अपने कंधों पर उठा रखा था. इस कारण इस रोमांचक मैच में दोनों टीमों के बीच पहले हाफ का समापन 11-11 से बराबरी पर हुआ.

वहीं शुक्रवार को खेले गए एक अन्य मुकाबले में  बंगाल वॉरियर्स ने जीत का अभियान जारी रखा. जयपुर के सवाई मानसिंह इनडोर स्टेडियम पर हुए मैच में इस टीम ने पुणेरी पलटन को 25-19 के अंतर से हरा दिया. श्रीकांत ने बंगाल की तरफ से 6 अंक जुटाए. उनके अलावा सुरजीत और मनिंदर ने भी 5-5 अंक हासिल करने में कामयाबी हासिल की. पुणेरी पलटन की तरफ से दीपक हूडा ने 7 अंक प्राप्त किये लेकिन टीम की हार टालने में सफलता अर्जित नहीं कर पाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi