S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018, आज के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

छठे सीजन में गुजरात चरण की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है, जहां मेजबान टीम गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स अपने घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाकर लीग में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी

Updated On: Nov 16, 2018 03:46 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018, आज के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में गुजरात चरण की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है, जहां मेजबान टीम गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स अपने घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाकर लीग में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी. गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स का मुकाबला बंगाल वॉरियर्स से होगा. दूसरा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा के बीत होगा.

गुजरात के कोच मनप्रीत सिंह का कहना है कि छठे सीजन में उनकी टीम एकजुट होकर अच्छा खेल रही है और वह किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है. गुजरात, यू मुंबा के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने घरेलू अभियान की शुरुआत करेगी. टीम ने अब तक आठ मैचों में केवल एक मैच हारा है, जबकि उसने लगातार छह जीते हैं और उसका एक मैच टाई रहा है. गुजरात जोन-ए की तालिका में 34 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है. यू मुंबा 51 अंकों के साथ तालिका में पहले और पुणेरी पलटन दूसरे स्थान पर काबिज है. हालांकि, मुंबा ने 13 जबकि पुणेरी ने कुल 14 मैच खेले हैं.

 

मैच का समय

गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स- रात 8 बजे से शुरू

जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम यूपी योद्धा - रात 9 बजे से शुरू

मैच की जगह

ये मुकाबले अहमदाबाद में खेले जाएंगे

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi