S M L

प्रो कबड्डी लीग: अपने ही घर में लगातार दूसरा मैच हारी दबंग दिल्ली, पुणेरी पल्टन ने दी 30-28 से मात

शनिवार के पहले मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने बेगलुरू बुल्स को 33-29 से हराया

FP Staff Updated On: Sep 24, 2017 08:38 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग: अपने ही घर में लगातार दूसरा मैच हारी दबंग दिल्ली, पुणेरी पल्टन ने दी 30-28 से मात

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को बेंगलुरू बुल्स काफी प्रयास के बाद भी बंगाल वॉरियर्स को मात नहीं दे पाई. बंगाल ने बेंगलुरू को 33-29 से मात दी. त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में पिछड़ने के बाद बेंगलुरू ने वापसी तो की लेकिन वह हार नहीं टाल पाई.

पहले हाफ में बंगाल ने बेंगलुरू पर दबाव बनाते हुए आठ अंकों की बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ के खत्म होते-होते बेंगलुरू ने उस पर दबाव बना लिया था, लेकिन सही समय पर संभलते हुए बंगाल ने मैच जीत लिया. बंगाल की टीम ने पहले हाफ में शुरू से ही बेंगलुरू को पीछे रखा और लगातर अंक लेती रही. चौथे मिनट तक ही उसने 5-1 की बढ़त ले ली थी. बेंगलुरू ने अंतर को कम करते हुए स्कोर 3-6 किया लेकिन वह इसके बाद कभी बराबरी नहीं कर पाई.

पहले हाफ की समाप्ति तक बंगाल ने 18-10 की बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ की शुरुआत में भी बंगाल की टीम हावी रही. वह 30वें मिनट में 25-15 से आगे थी. हरिश नाइक ने सफल रेड मारते हुए बेंगलुरू को एक अंक दिलाया. यहां से बेंगलुरू की वापसी कोशिशें तेज हो गई थीं.

मैच में पांच मिनट का खेल बचा था और बेंगलुरू ने 24-26 का स्कोर कर लिया था. यहां से बंगाल ने अपने आप को संभाला और वापसी करते हुए मैच जीत लिया. बेंगलुरू के लिए हरीश ने 11 अंक लिए. बंगाल के लिए मनिंदर ने नौ और दीपक नरवाल ने सात अंक लिए.

इसके बाद मुकाबला पुणेरी पल्टन और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया, जिसके पहले हाफ तक दिल्ली ने लीड बनाए रखी मगर दूसरे हाफ में पासा पलटते हुए पुणे ने 5 अंक से जीत दर्ज की. बता दें कि इससे पहले 22 सितंबर को खेले गए मैच में बेहतरीन शुरुआत मिलने के बाद भी दबंग दिल्ली उसका फायदा नहीं उठा पाई और अपने घरेलू चरण के पहले मैच में उसे मात्र दो अंकों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi