S M L

Pro Kabaddi league: पिछड़ने के बाद आखिरी पांच मिनट में बेंगलुरु बुल्‍स ने कटवाया फाइनल का टिकट

बेंगलुरु बुल्‍स ने गुजरात फॉर्च्‍यून जायंट्स को 41-29 के बड़े अंतर से हराया

Updated On: Dec 31, 2018 10:07 PM IST

FP Staff

0
Pro Kabaddi league: पिछड़ने के बाद आखिरी पांच मिनट में बेंगलुरु बुल्‍स ने कटवाया फाइनल का टिकट

पवन शेरावत ने दमदार प्रदर्शन के दम पर बेंगलुरु बुल्‍स ने प्रो कबड्डी लीग के खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया हैं. सोमवार को खेले गए पहले क्‍वालीफायर मुकाबले में बुल्‍स ने गुजरात फॉर्च्‍यून जायंट्स को 41-29 के बड़े अंतर से हराया. फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बुल्‍स रही. हालांकि गुजरात के पास एक और मौका है. क्‍वालीफायर तीन की विजेता टीम का उसको सामना करना पड़ेगा. खिताबी मुकाबला पांच जनवरी को खेला जाएगा.

मुकाबले ही शुरुआत में दोनों टीमों के बीच बराबर की टक्‍कर रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में बुल्‍स ने मुकाबला इकतरफा कर दिया. पूरे सीजन बुल्‍स का प्रदर्शन साधारण ही रहा था, लेकिन क्‍वालीफायर में वह काफी बदली बदली नजर आई. पहला हाफ खत्‍म होने से 5 मिनट पहले स्‍कोर 11-11 से बराबर था, लेकिन गुजरात ने 14-13 की बढ़त के साथ पहला हाफ खत्‍म किया. हालांकि बुल्‍स ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की और बढ़त लेते हुए अपनी स्थिति को काफी मजबूत कर लिया.

आखिरी पांच मिनट में बुलस ने की वापसी 

रोहित गुलिया ने मुकाबले में गुजरात के लिए खाता खोला और वहीं बुल्‍स के काशीलिंग रेड करने में सफल रहे थे. दूसरे हाफ में बुल्‍स ने परवेश्‍स और सचिन तंवर को आउट करके बड़ी कामयाबी हासिल की. हालांकि अगले ही पल गुजरात ने पवन को आउट करके बढ़त बना ली थी. इसके बाद बुल्‍स एक बार ऑल आउट हो गई थी और गुजरात ने बुल्‍स पर 6 अंकों की बढ़त बना ली थी. लेकिन इसके बाद बुल्‍स ने दमदार वापसी की. मैच खत्‍म होने से पांच मिनट पहले परवेश की एक गलती ने बुल्‍स को 5 अंक दिला दिए और इसके बाद बुल्‍स के डिफेंस ने लगातार अंक जोड़ने शुरू किए और खिताबी मुकाबले तक का सफर तय किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi