S M L

प्रो कबड्डी लीग ऑक्‍शन: रेडर प्रशांत ने बी श्रेणी में सबसे अधिक बोली हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया

प्रशांत कुमार राय को 79 लाख रुपए में खरीदा यूपी योद्धा ने

FP Staff Updated On: Jun 01, 2018 08:46 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग ऑक्‍शन: रेडर प्रशांत ने बी श्रेणी में सबसे अधिक बोली हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया

रेडर प्रशांत कुमार राय प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के इतिहास में सबसे अधिक बोली हासिल करने वाले बी श्रेणी के खिलाड़ी बने जब यूपी योद्धा ने गुरुवार को उन्हें 79 लाख रुपए में खरीदा. मोनू गोयत बुधवार को पीकेएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे जब उन्हें हरियाण स्टीलर्स ने एक करोड़. 51 लाख रुपए में खरीदा था

मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार बी श्रेणी में चंद्रन रंजीत को दबंग दिल्ली ने 61 लाख, 25 हजार रुपए जबकि विकास खंडोलिया को हरियाणा स्टीलर्स ने 47 लाख रुपए में खरीदा. इसी वर्ग में धर्मराज सी को यू मुंबा ने 46 लाख, जबकि विशाल माने को दबंग दिल्ली ने 45 लाख रुपए में खरीदा. गुरुवार को बी , सी और डी वर्ग के भारतीय खिलाड़ियों की नीलामी हुई.

बुधवार को नीलामी के पहले दिन छह खिलाड़ियों के लिए टीमों ने एक करोड़ रुपए से अधिक की बोली लगाई. गोयत पर हरियाणा स्टीलर्स ने सबसे अधिक 1.51 करोड़ रुपए की बोली लगाई. प्रो कबड्डी के इतिहास में एक करोड़ रुपए की कीमत पाने वाले पहले खिलाड़ी बने ईरान के फजल अत्राचली, जिन्‍हें यूं मुंबा ने अपने साथ जोड़ा. फजल के करोड़पति ग्रुप के शामिल  होने के बाद पांच खिलाड़ी ने उन्‍हें पीछे छोड़ते हुए अच्‍छी कीमत पाई. मोनू और फजल के अलावा राहुल चौधरी को फाइनल बिड मैच के जरिए तेलूगु टाइटंस ने 1.29 करोड़ रुपए,  दीपक हुड्डा को जयपुर पिंक पैंथर्स ने 1.15 करोड़ रुपए, नितिन तोमर को पुणेरी पल्‍टन ने 1.15 करोड़ रुपए में, रिशांक देवाडिगा  को यूपी योद्धा ने फाइनल बिड कार्ड के जरिए 1.11 करोड़ रुपए में खरीदा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi