S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: गत चैंपियन पटना को योद्धा ने आसानी से दी मात

दिन के दूसरे मुकाबले में गुजरात ने लगातार चौथी जीत दर्ज की

Updated On: Dec 17, 2018 09:36 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: गत चैंपियन पटना को योद्धा ने आसानी से दी मात

प्रशांत कुमार राय (10 अंक) और आजाद सिंह (आठ अंक) के शानदार खेल के दम पर यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के मैच में गत चैंपियन पटना पाइरेट्स को 47-31 से मात दे दी.

पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल के लिए यह काफी निराशाजनक मैच रहा, जो सिर्फ दो अंक जुटा सके. मंजीत ने हालांकि टीम के लिए 10 अंक जुटाए, लेकिन वह यूपी योद्धा को टक्कर देने के लिए काफी नहीं था. दोनों टीमें प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की दौड़ में बनी हुई है. मैच के शुरुआती 10 मिनट में मुकाबला 9-9 से बराबर था, लेकिन हाफ टाइम तक यूपी योद्धा ने अपनी बढ़त को 22-17 कर ली. दूसरे हाफ में टीम ने और आक्रामक रुख अपनाया और 47-31 से जीत दर्ज की.

 pink

दिन के दूसरे मुकाबले में गुजरात फॉर्च्‍युन जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराते हुए इस सीजन में पिछले आठ मैचों में सातवीं और लगातार चौथी जीत दर्ज की. गुजरात ने पैंथर्स को 34-29 के अंतर से हराया. प्‍लेऑफ के लिए पहले ही क्‍वालिफाई कर चुकी गुजरात ने पहले हाफ में 18-10 से आगे चल रही थी. दूसरे हाफ में पैंथर्स ने वापसी करने की कोशिश, लेकिन असफल रही. गुजरात ने अहम मौको पर बोनस अंक हासिल किए और मुकाबले पर अपनी पकड़ बनाए रखी.

गुजरात की 20 मैचों में यह 15वीं जीत है और वह 83 अंकों के साथ ग्रूप ए में दूसरे नंबर हैं. वहीं जयपुर की 18 मैचों में 11वीं हार है. 33 अंक के साथ वह अपने ग्रूप में सबसे निचले पायदान पर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi