S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: आखिरी के पांच मिनटों में मुंबा ने पैंथर्स से छीनी जीत

आखिरी के पांच मिनट में यू मंबा ने सात अंक जोड़े

Updated On: Oct 11, 2018 12:14 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: आखिरी के पांच मिनटों में मुंबा ने पैंथर्स से छीनी जीत

यू मुंबा ने आखिरी पांच मिनट में दमदार प्रदर्शन करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को मात दे दी. मुंबा ने पैंथर्स को 39-32 के अंतर से हराया. भले ही यहां पिंक पैथर्स के हाथों के जीत फिसल गई हो, लेकिन एक अच्‍छी बात यह रही कि वह सिर्फ सात अंक के अंतर से ही हारी, जिस कारण उन्‍हें इस मैच का एक अंक मिल जाएगा. मुकाबला के शुरुआत से ही पैंथर्स के खेल को देखकर लग रहा था कि वह आसानी से मुकाबला जीत जाएगी, लेकिन आखिरी के पांच मिनट में यूं मुंबा ने वापयी की. सिद्धार्थ देसाई ने यू मुंबा के लिए 13 रेड प्वाइंट जुटाए और उनके स्टार खिलाड़ी रहे. उन्हें रोहित बालियान का पूरा साथ मिला, जिन्होंने सात रेड प्वाइंट बनाए. जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए यह पहला मुकाबला था जो निराशाजनक रहा् अनूप कुमार ने उसके लिए चार, जबकि दीपक हुड्डा ने महज दो अंक जुटाए.

मुकाबले का पहला हाफ खत्‍म होने तक पैंथर्स के पास मुंबा पर सिर्फ 15 13 से दो अंकों की ही बढ़त थी. हालांकि इस हाफ में एक समय मुंबा ने पैंथर्स पर एक अंक की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन इस बढ़त को वह ज्‍यादा देर तक बरकरार नहीं रख पाए. 10वें मिनट में पैंथर्स ने उनको ऑल आउट कर दिया और इस समय पैंथर्स ने चार अंकों की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन पहला हाफ खत्‍म होने तक मुंबा इस अंतर को कम करने में कामयाब रही.

तमिल की लगातर तीसरी हार 

दिन के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्‍स ने तमिल थलाइवाज को 48-37 के अंतर से हराकर अपने अभियान का विजयी आगाज किया . बेंगलुरु के पवन शहरावत ने 20 अंक जोड़े. तमिल की चार मैचों में यह लगातर तीसरी हार है. बेंगलुरु शुरुआती मिनट से ही तमिल पर हावी रही और पहले हाफ तेक 28 12 की मजबूत बढ़त बना ली थी और इस बढ़त को कायम रखते हुए दूसरे हाफ में तमिल पर पूरी तरह से दबाव बना लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi