S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: आखिरी दो मिनट में टाइटंस ने हरियाणा को दी मात

पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवास को हराया

Updated On: Dec 10, 2018 09:54 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: आखिरी दो मिनट में टाइटंस ने हरियाणा को दी मात

तेलुगु टाइटंस ने प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में हरियाणा स्‍टीलर्स को रोमांचक मुकाबले में 35-31 से हराया दिया. टाइटंस और स्‍टीलर्स के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी हाईवोल्‍टेज रहा. टाइटंस ने आखिरी के दो मिनट में इस मुकाबले का परिणाम बदल दिया. पहले हाफ में टाइटंस ने 20-13 से अच्‍छी बढ़त हासिल कर रखी थी, लेकिन दूसरे हाफ में हरियाणा ने वापसी की. मुकाबला खत्‍म होने में स्‍कोर 30-30 से बराबर था और मैच टाइ होता हुआ दिख रहा था, लेकिन इसके बाद टाइटंस ने लगातार अं‍क हासिल करने मुकाबला अपने नाम कर लिया.

16 मैचों में टाइटंस की यह 7वीं जीत है और इस कुल 44 अंकों के साथ जोन बी में तीसरे पायदान पर पहुंच गया हैं. वहीं हरियाणा को 12वीं हार मिली और कुल 39 अंकों के साथ 5वें स्‍थान पर हैं.

A_K_8494

इससे पहले  जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को 37-24 से हरा दिया. जयपुर की टीम की ओर से दीपक हुड्डा ने नौ अंक जुटाए जबकि आनंद पाटिल ने पांच और अजिंक्य पवार ने चार अंक बनाए.सुनील सिद्धगवली ने शानदार डिफेंस का नजारा पेश करते हुए जयपुर के लिए पांच अंक हासिल किए. पैंथर्स ने पहले हाफ से ही दबाव बनाना शुरू कर दिया था और पहले हाफ तक 17-10 की बढ़त हासिल कर ली थी. जिसके दूसरे हाफ में भी बरकरार रखा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi