S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: मुंबा और टाइटंस की बड़ी जीत

मुंबा ने बंगाल को और टाइटंस ने पैंथर्स को रोमांचक मुकाबले में हराया

Updated On: Dec 09, 2018 09:43 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: मुंबा और टाइटंस की बड़ी जीत

रेडर सिद्धार्थ देसाई के सात अंक और डिफेंसिव तिकड़ी फजल अत्राचली, सुरेन्द्र सिंह और धर्मराज चेर्लाथन के दमदार खेल के दम पर यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के मैच में बंगाल वॉरियर्स को 31-20 से हरा दिया.

फजल, सुरेन्द्र और धर्मराज ने मिलकर 11 अंक बनाए. बंगाल वॉरियर्स के लिए मनिंदर सिंह से सबसे ज्यादा पांच अंक बनाए.

मैच में दोनों टीमों ने रक्षात्मक खेल से शुरुआत की. शुरुआती 10 मिनट में दोनों टीम 5-5 की बराबरी पर थी, लेकिन मध्यांतर तक यू मुंबा ने अपनी बढ़त 15-9 कर लिया. बंगाल वॉरियर्स के रेडर्स ने वापसी करने कोशिश की, लेकिन यू मुंबा के खिलाड़ियों ने उन्हें मौका नहीं दिया और टीम ने 31-20 से जीत दर्ज की.

टाइटंस ने पैंथर्स का शिकार किया 

AJAY4916

दिन के दूसरे मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-26 से हरा दिया. हालांकि इस मुकाबले में पैंथर्स के दीपक निवास ने अपना सुपर टेन पूरा तो किया, तो वह भी अपनी टीम के सिर से 10 अंकों की हार को टाल नहीं सके.

टाइटंस ने लिए स्‍टार रेडर राहुल चौधरी से ज्‍यादा काम दूसरे रेडर निलेश सालुंके ने किया. राहुल का ज्‍यादा इस्‍तेमाल डू और डाई रेड किया गया.

मुकाबले के पहले हाफ तक टाइटंस ने पैंथर्स पर सिर्फ 6 अंकों की ही बढ़त हासिल कर रखी थी. पहले हाफ में टाइटंस ने पैंथर्स को ऑल आउट करके पहले 23-17 की बढ़त हासिल कर ली थी, जिसके उन्‍होंने दूसरे हाफ में बरकरार रखा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi