S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: पिछड़ने के बाद पल्‍टन और बुल्‍स ने की वापसी

अपने अपने मुकाबले में पुणेरी पल्‍टन और बेंगलुरु बुल्‍स दोनों की पीछे चल रही थी

Updated On: Nov 29, 2018 11:52 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: पिछड़ने के बाद पल्‍टन और बुल्‍स ने की वापसी

संदीप नरवाल के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर पुणेरी पल्‍टन ने हरियाणा स्‍टीलर्स को रोमांचक मुकाबले में 35-33 से हरा दिया. मुकाबले के शुरुआत मिनट में से ही दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्‍कर रही. एक समय हरियाणा ने पल्‍टन पर बढ़त बना ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में पल्‍टन ने शानदार वापस करते हुए हरियाणा के हाथों से 35-33 से मुकाबला छीन लिया.

पुणे 10-24 से काफी पीछे चल रही थी, लेकिन नरवाल के रेड और गिरीश के डिफेंस ने दूसरे हाफ में टीम की जोरदान वापसी करवाकर जीत तक पहुंचाया. नरवाल ने जहां 7 अंक बनाए, वहीं जीबी मोरे ने छह अंक जोड़े. हरियाणा ने स्‍टार रेडर मोनू गोयत ने हालांकि अपनी टीम के सर्वाधिक 10 अंक बनाए, लेकिन हार को टालने में असफल रहे. घर में पुणे की यह तीसरी जीत है.

Picture 1 (2)

दिन के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्‍स ने तेलुगु टाइटंस को मात दी. इसके मैच में भी बेंगलुरु बुल्‍स ने दूसरे हाफ में वापसी की और जीत अपने नाम की. बुल्‍स ने 34-26 से मुकाबला अपने नाम किया. पहले हाफ में बुल्‍स 15-11 से पिछड़ रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला मिला.

25वें मिनट में स्‍कोर 17-17 से बराबर होने के बाद एक बार फिर टाइटंस बढ़त हासिल करने में सफल रहा. लेकिन 36वें मिनट में बुल्‍स ने एक बार फिर स्‍कोर बराबर किया और यहां से बुल्‍स ने बढ़त बनानी शुरू की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi