S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: रोमांचक मैच में पटना को मिली जीत तो गुजरात ने दी मुंबई को मात

इस जीत से पटना पाइरेट्स जोन बी तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, उसके 11 मैचों में 28 अंक हैं

Updated On: Nov 11, 2018 09:17 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: रोमांचक मैच में पटना को मिली जीत तो गुजरात ने दी मुंबई को मात

पटना पाइरेट्स ने शनिवार को यहां प्रो कबड्डी लीग के रोमांचक मैच में बंगाल वारियर्स पर 50-30 से जीत दर्ज की. पटना पाइरेट्स ने शुरू से ही दबदबा बनाया और मैच में तीन आल-आउट कर फतह हासिल की. बंगाल वॉरियर्स के लिए दिन खराब रहा जिसे नौ मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी.  पटना के लिए दीपक नरवाल ने 13 अंक जुटाए और नायक साबित हुए. उन्हें 21 वर्षीय कप्तान प्रदीप नरवाल (11) और जयदीप (पांच) का पूरा साथ मिला. इस जीत से पटना पाइरेट्स जोन बी तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, उसके 11 मैचों में 28 अंक हैं.

गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स बनाम यू मुंबा

सचिन के नौ अंकों की मदद से गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने यहां वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शनिवार एक रोमांचक मैच में यू मुंबा 38-36 से मात दी.

gujrat vs mumbai

पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली गुजरात ने यहां एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में पहले हाफ में 14-18 की बढ़त ले रखी थी. लेकिन दूसरे हाफ में दोनों टीमें एक समय 30-30 से बराबरी पर थी और फिर गुजरात ने अहम अंक लेकर 38-36 से मैच जीत लिया.

गुजरात की आठ मैचों में यह लगातार छठी जीत है और अब वह 34 अंकों के साथ जोन-ए में तीसरे नंबर पर है. वहीं, मुंबा को 10 मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. इसके बावजूद टीम 40 अंकों के साथ चोटी पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi