S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: पटना ने जीत के साथ किया घरेलू सत्र का आगाज, गुजरात को हासिल हुई दूसरी जीत

नरवाल ने इस ‘सुपर 10’ के साथ पीकेएल के इतिहास में सबसे ज्यादा सुपर 10 करने वाले बन गए है

Updated On: Oct 27, 2018 08:57 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: पटना ने जीत के साथ किया घरेलू सत्र का आगाज, गुजरात को हासिल हुई दूसरी जीत

गत चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सत्र के अपने पहले घरेलू मुकाबले में शुक्रवार को यहां जयपुर पिंक पैंथर्स पर 41-30 से जीत दर्ज की.

कप्तान प्रदीप नरवाल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत की नींव रखते हुए 11 रेड अंक जुटाए. मंजीत ने भी उनका साथ देते हुए 10 अंक बनाए. जयदीप और विकास काले ने मिलकर 10 टेकल अंक के साथ टीम की स्थिति को मजबूत किया.

नरवाल ने इस ‘सुपर 10’ के साथ पीकेएल के इतिहास में सबसे ज्यादा सुपर 10 करने वाले बन गए है. पिंक पैंथर्स के अनुप कुमार ने भी व्यक्तिगत उपलब्धि हासिल करते हुए 500 रेड अंक पूरे किए लेकिन इस मैच के उनके आठ अंक टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे.

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स बनाम तमिल तलाइवाज

शुक्रवार को तमिल थलाइवाज को गुजरात से 36-25 से मात मिली. पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात की चार मैचों में यह दूसरी जीत है. यह मैच पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेला गया. गुजरात की टीम ने छठे सीजन के चौथे मैच में अब तक एक हार झेली है जबकि दो जीत के अलावा एक मैच टाई रहा है. वहीं, तमिल थलाइवाज को आठ मैचों में छठी शिकस्त झेलनी पड़ी है. तमिल थलाइवाज ने इस सीजन में अपना पहला मैच जीता था, लेकिन इसके बाद उसे लगातार पांच मैचों में मात मिली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi