S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018 : दबंग दिल्ली और जयपुर पिंक पैंथर्स का मैच टाई छूटा

अपने दूसरे घर में आखिरी मैच खेलने वाली जयपुर इस सीजन में घर से विजयी विदाई नहीं ले सका

Updated On: Dec 20, 2018 10:22 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018 : दबंग दिल्ली और जयपुर पिंक पैंथर्स का मैच टाई छूटा

दबंग दिल्ली और जयपुर पिंक पैथर्स के बीच प्रो कबड्डी लीग का गुरुवार को पंचकुला में खेला गया रोमांचक मैच 37-37 से टाई रहा. जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने आठ अंक बनाए जबकि दिल्ली की तरफ से चंद्रन रंजीत (11 अंक) और पवन कादियान (नौ अंक) शीर्ष स्कोरर में शामिल रहे. बुधवार को पटना पाइरेट्स ने 20 सेकेंड से भी कम समय में तीन अंक हासिल कर के रोमांचक मैच में बेंगलुरु बुल्स से 40-40 से टाई खेला था.

जोन-ए से प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी दिल्ली का यह 21 मैचों में यह दूसरा टाई मैच है. वह 63 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. वहीं, दूसरी तरफ प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी जयपुर का 21 मैचों में यह तीसरा टाई है. वह 43 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है. इस टाई के बाद अपने दूसरे घर में आखिरी मैच खेलने वाली जयपुर इस सीजन में घर से विजयी विदाई नहीं ले सका. इस सीजन में अब जयपुर का एक ही मैच बचा है.

ताऊ देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों ने शुरू से एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी रही. पहले हाफ की समाप्ति पर दबंग दिल्ली ने 18-17 से मामूली बढ़त हासिल कर रखी थी. दूसरे हाफ के पांचवें मिनट में सेल्वामणी की शानदार रेड से जयपुर ने स्कोर 22-24 कर दिया, लेकिन अगले 10 मिनट तक दिल्ली के पास 32-27 की बढ़त थी.

आखिरी पांच मिनट में मुकाबला थोड़ा रोमांचक रहा और जयपुर ने दिल्ली को ऑलआउट कर स्कोर 35-36 कर दिया.  आखिरी मिनट में स्कोर 36-36 हो गया, लेकिन दिल्ली के एक अंक लेने के बाद जयपुर ने भी एक अंक लेकर 37-37 से मैच टाई करा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi