S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018 : गुजरात फार्च्यूनजायंट्स ने लगाई जीत की हैट्रिक

के प्रपंजन और परवेश बैंसवाल के चमकदार प्रदर्शन की बदौलत गुजरात ने हरियाणा स्टीलर्स को 47-37 से हराया

Updated On: Dec 13, 2018 09:05 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018 : गुजरात फार्च्यूनजायंट्स ने लगाई जीत की हैट्रिक

के प्रपंजन और परवेश बैंसवाल के चमकदार प्रदर्शन की बदौलत गुजरात फार्च्यूनजायंट्स ने शानदार फॉर्म जारी रखते हुए बुधवार को विशाखापत्तनम में प्रो कबड्डी के छठे सत्र में हरियाणा स्टीलर्स पर 47-37 से आसान जीत दर्ज की.  जोन-ए में दूसरे स्थान पर काबिज गुजरात की 19 मैचों में यह 14वीं और लगातार तीसरी जीत थी. टीम के अब 78 अंक हो गए हैं और वह शीर्ष पर कायम यू मुंबा से चार अंक पीछे है.

बुधवार को खेले गए एक अन्य मुकाबले में पवन सहरावत के 13 अंकों की मदद से बेंगलुपि बुल्स ने तेलुगू टाइटंस को 37-24 से हरा दिया.

प्रपंजन और सचिन प्रत्येक ने सुपर 10 अंक से कुल 22 अंक जुटाए. परवेश बैंसवाल और सुनील कुमार ने गुजरात के लिए डिफेंस में अच्छा काम किया और हरियाणा के रेडरों को रोके रखा. गुजरात पहले हाफ में 28-16 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में भी अपनी बढ़त को कायम रखते हुए एकतरफा अंदाज में मैच अपने नाम कर लिया. विजेता टीम ने रेड से 30, टैकल से 12, ऑलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक जुटाए.

मोनू गोयत ने हरियाणा स्टीलर्स के लिए सबसे ज्यादा 11 अंक हासिल किए, लेकिन वह टीम को हार से नहीं बचा सके जो प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. हरियाणा को लगातार तीसरी और 20 मैचों में 13वीं पराजय झेलनी पड़ी है. टीम 39 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है. टीम को रेड से 26, टैकल से आठ, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक मिले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi