S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: जयपुर को मात देकर जोन बी के शीर्ष पर पहुंची बंगाल वॉरियर्स

जयपुर के दीपक हुड्डा ने नौ रेड अंक बनाए लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था

Updated On: Oct 28, 2018 09:09 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: जयपुर को मात देकर जोन बी के शीर्ष पर पहुंची बंगाल वॉरियर्स

बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग मैच में शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 39-28 से शिकस्त दी जिससे टीम ग्रुप बी की तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई. जयपुर की टीम के लिए यह लगातार तीसरी हार है. इस जीत के साथ ही बंगाल वॉरियर्स ने जयपुर के खिलाफ अपना लीग रिकॉर्ड 4-6 कर लिया हैं.छह दिन के आराम के बाद मैट पर लौटी बंगाल की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है. बंगाल के इसी के साथ 18 प्वाइंट्स हो गए हैं और वह स्कोर बोर्ड में शीर्ष पर पहुंच गई है

हाफ टाइम तक बंगाल की टीम 18-13 से आगे थीं और हाफ टाइम के बाद यह अंतर और बढ़ता गया. जयपुर के दीपक हुड्डा ने नौ रेड अंक बनाए लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था.

पटना पाइरेट्स बनाम यू मुंबा

मौजूदा चैंपियन पटना पाइरेट्स को 40-39 के स्कोर से यू-मुंबा ने हरा दिया. मुंबा की यह सात मैचों में पांचवीं जीत है. टीम के सात मैचों में अब 29 पॉइंट्स हैं और वह ग्रुप-ए की तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. पहले हाफ में स्कोर 14-14 से बराबर रहने के बाद दूसरे हाफ के आखिरी मिनटों में शानदार वापसी करते हुए यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के इंटर जोन चैलेंज वीक के रोमांचक मैच में शनिवार को पटना को हराया. मेजबान पटना की छह मैचों में यह तीसरी हार है. पटना के छह मैचों से अब 17 प्वाइंट्स हो गए हैं और वह ग्रुप-बी में अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. इस जीत की मदद से मुंबा ने पटना के खिलाफ अपना लीग रिकॉर्ड 5-7 का कर लिया. दोनों के बीच अब तक एक मुकाबला टाई रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi