S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स ने अपने घर में तमिल तलाइवाज को हराया

स्टार खिलाड़ी मंजीत छिल्लर की गैर मौजूदगी में उतरी बंगाल की टीम के लिए जांग कुन ली शीर्ष स्कोरर रहे, जिन्होंने 12 अंक जुटाए

Updated On: Dec 21, 2018 10:31 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स ने अपने घर में तमिल तलाइवाज को हराया

जांग कुन ली के शानदार खेल के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सत्र के एक रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को कोलकाता में तमिल तलाइवाज को 27-24 से शिकस्त दी. इस जीत के साथ बंगाल वॉरियर्स की टीम प्ले ऑफ की दौड़ में बनी हुई है, जबकि तलाइवाज की टीम पहले ही इससे बाहर हो चुकी है. पीकेएल के इतिहास में यह 500वां मैच था.

स्टार खिलाड़ी मंजीत छिल्लर की गैर मौजूदगी में उतरी बंगाल की टीम के लिए जांग कुन ली शीर्ष स्कोरर रहे, जिन्होंने 12 अंक जुटाए. रण सिंह ने भी उनका अच्छे से साथ दिया और चार टैकल अंक जुटाए. रान सिंह ने चार अंक जुटाए. तलाइवाज के लिए सुकेश हेगड़े शीर्ष स्कोरर रहे, लेकिन उनके नौ अंक टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे. कप्तान अजय ठाकुर ने पांच अंक लिए.

ये भी पढ़ें- प्रो कबड्डी लीग 2018 : दबंग दिल्ली और जयपुर पिंक पैंथर्स का मैच टाई छूटा

पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर 15-15 से बराबर था, लेकिन मेजबान टीम ने दूसरे हाफ में अपनी बढ़त को किसी तरह बनाए रखते हुए तलाइवाज को 27-24 से हरा दिया. दूसरे हाफ में बंगाल ने शुरुआती पलों में बढ़त ले ली थी और उसे बनाए रखते हुए जीत हासिल की.

दूसरे हाफ में आते ही जांग कुन ली ने एक अंक लेकर बंगाल को आगे कर दिया. इसके बाद तलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर ने स्कोर बराबर किया. यहां से तलाइवाज ने अपनी बढ़त को 20-17 तक पहुंचा दिया. तीन अंकों के अंतर को मेजबान टीम ने अंत तक कायम रखा.

(भाषा के इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi