S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: एक अंक के अंतर से तमिल तलाइवाज को मिली जीत

त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में तलाइवाज ने बंगाल को 33-32 से हराया

IANS Updated On: Sep 25, 2017 09:57 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: एक अंक के अंतर से तमिल तलाइवाज को मिली जीत

कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल तलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बंगाल वॉरियर्स को रविवार को रोमांचक मुकाबले में एक अंक से मात दी. त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में थलाइवाज ने बंगाल को 33-32 से हराया.

तलाइवाज के लिए कप्तान अजय ने सात और सी. अरुण ने आठ अंक लिए. बंगाल के लिए मनिंदर ने 13 अंक लिए.

तलाइवाज ने शुरू से ही अपनी पकड़ मजबूत रखी. दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन तलाइवाज की टीम बंगाल से थोड़ी बेहतर साबित हुई.

स्कोर एक समय 4-4 से बराबर था. यहां से तलाइवाज ने 7-5 की बढ़त ले ली. लेकिन, बंगाल ने जांग कुन ली की सफल रेड से 10वें मिनट में स्कोर 8-8 से बराबर कर लिया. यहां थलाइवाज एक अंक लेकर आगे हो गई. इस बढ़त को थलाइवाज ने पहले हाफ की समाप्ति तक लगातार अंक लेकर बनाए रखा और दूसेर हाफ में 18-15 की बढ़त के साथ गई.

दूसरे हाफ में आते ही बंगाल ने लागतार दो अंक लेकर बराबरी करनी चाही, लेकिन जांग कुन ली की रेड को असफल करते हुए तलाइवाज ने स्कोर 20-17 कर लिया और फिर 30वें मिनट तक 24-20 की बढ़त ले ली. अगले ही पल मनिंदर सिंह ने सफल रेड मारते हुए बंगाल के खाते में दो अंक डाले. यहां से बंगाल की वापसी हुई.

तलाइवाज के लिए अगली रेड डालने आए डी. प्रताप को बंगाल ने बाहर भेजा और मनिंदर ने रेड से दो अंक लेकर बंगाल को 26-24 से आगे कर दिया. बंगाल ने 38वें मिनट तक 32-30 की बढ़त ले ली थी. अजय ठाकुर ने यहां से लगातार तीन सफल रेड मारते हुए थलाइवाज को एक अंक से विजयी बना दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi