S M L

प्रो कबड्डी लीग: पटना पाइरेट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच मैच ड्रॉ

दूसरे मुकाबले में एकतरफा मुकाबले में जीता पुनेरी पलटन

FP Staff Updated On: Oct 18, 2017 11:23 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग: पटना पाइरेट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच मैच ड्रॉ

प्रो कबड्डी सीजन 5 में खेले गए  जोन बी में पटना पाइरेट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच में मुकाबला बराबरी पर खत्म हुआ. दोनों टीमों के बीच 29-29 के स्कोर से मैच टाई रहा.

पटना की तरफ से स्टार रेडर परदीप नरवाल ने 7 अंक अर्जित किए, तो मोनू गोयत ने सुपर 10 हासिल करते हुए 11 पॉइंट्स प्राप्त किये। बेंगलुरु बुल्स की तरफ से कप्तान रोहित का शानदार खेल जारी रहा .रोहित ने इस मुकाबले में 9 अंक प्राप्त किए<

इस मुकाबले के बाद दोनों टीमों का ग्रुप स्टेज का कारवां खत्म हो गया. यहां से पटना प्लेऑफ के लिए जोर अजमाइश करेगी, तो बेंगलुरु बुल्स के लिए यह सीजन का आखिरी मैच रहा.

मोनू गोयत ने पटना पाइरेट्स के लिए 11 अंक जुटाये जबकि रोहित कुमार ने बेंगलुरू बुल्स के लिये नौ अंक बनाए.

यह बराबरी का मुकाबला रहा, दोनों में से कोई भी टीम जरा भी पीछे हटने को तैयार नहीं थी.

बेंगलुरू बुल्स ने अपना प्रो कबड्डी का पांचवां सत्र 22 मैचों में 57 अंक से समाप्त किया, जिससे वह बी जोन में चौथे स्थान पर रही.

पटना पाइरेट्स की टीम पहले ही सुपर प्ले आफ के लिये क्वालीफाई कर चुकी है, उसके 22 लीग मैचों में 71 अंक हैं और वह बी जोन में दूसरे स्थान पर है.

दूसरे मुकाबले में जोन ए की टीम पुनेरी पलटन और जयपुर पिंक पैंथर्स आमने सामने थी. पुणे ने अपने घरेलू लेग में जयपुर को एकतरफ़ा मुकाबले में 38-15 से हरा दिया.

घरेलू टीम पुणे की तरफ से रेडिंग विभाग में सबसे ज्यादा 14 पॉइंट्स कप्तान दीपक हूडा ने लिए और साथ ही डिफेंस में युवा अक्षय जाधव ने हाई 5 हासिल करते हुए 5 अंक प्राप्त किए. दूसरी तरफ जयपुर की टीम से मंजीत छिल्लर ने केवल 3 अंक हासिल किए

जयपुर पिंक पैंथर्स को इस सीजन के आखिरी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है, तो पुणे का आखिरी ग्रुप मुकाबला गुजरात फार्च्यून जायंट्स से 20 अक्टूबर को खेला जाएगा.  गौरतलब है पुनेरी पलटन पहले से ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi