विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: फ्लॉप रहा दिल्ली का डिफेंस, जयपुर ने दी मात

दिल्ली का न डिफेंस चला न ईरान के उसके स्टार रेडर और कप्तान मिराज शेख

IANS Updated On: Sep 18, 2017 08:49 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: फ्लॉप रहा दिल्ली का डिफेंस, जयपुर ने दी मात

वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में दबंग दिल्ली का बुरा फॉर्म जारी है. वह रविवार को एक बार फिर अच्छी शुरूआत का फायदा नहीं उठा पाई और जयपुर पिकं पैंथर्स ने उसे नौ अंकों के अंतर से मात दी. हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में जयपुर ने दिल्ली को एक तरफा मुकाबले में 36-25 से हरा दिया.

दिल्ली का न डिफेंस चला न ईरान के उसके स्टार रेडर और कप्तान मिराज शेख. वहीं जयपुर की टीम ने संयुक्त प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की. टेकल से दिल्ली सिर्फ नौ अंक ही ले पाई जबिक जयपुर ने 13 अंक लिए.

पहले हाफ के शुरूआती मिनटों के अलावा दिल्ली की टीम कभी भी मैच में नहीं दिखी. दूसरे हाफ में उसका खेल हथियार डालने वाला था, जहां जयुपर ने अंक लेने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं की.

जयपुर ने शुरूआती तीन मिनटों में 3-1 से बढ़त ले ली थी, लेकिन दिल्ली ने अंकों के अंतर को कम कर दिया. उसका स्कोर 5-6 था. 10वें मिनट में जयपुर की अगली रेड डू ऑर डाई थी जिस पर सिद्धार्थ अंक नहीं ले पाए और दिल्ली को एक अंक मिला और स्कोर 6-6 से बराबर हो गया.

दोनों टीमें एक-एक अंक के लिए लड़ रही थीं. 14वें मिनट में जयुपर 9-8 से आगे थी. तभी 15वें मिनट में नितिन रावल ने दिल्ली को ऑल आउट कर अपनी टीम को पांच अंक दिलाए और जयपुर 14-8 से आगे हो गई. इस बढ़त को उसने पहले हाफ के अंत तक कायम रखा और दूसरे हाफ में 18- 9 के स्कोर के साथ गई.

दूसरे हाफ में भी जयपुर ने अपना दबदबा कायम रखा और 25वें मिनट तक 25-13 की बढ़त ले ली थी. यहां दिल्ली ने जरूर लगातार छह अंक लेकर वापसी की उम्मीद जगाई. 31वें मिनट में जयपुर के सिर्फ दो खिलाड़ी मैट पर थे और दिल्ली के पास उसे ऑल आउट करने का अच्छा मौका था, लेकिन रेड मारने गए मिराज खुद सुपर टैकल का शिकार हो कर दो अंक जयपुर को दे आए.

यहां से जयपुर ने दिल्ली को बिल्कुल मौका नहीं दिया और संभल कर खेलते हुए जीत हासिल की.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi