S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: अजय ठाकुर नहीं रोक पाए तलाइवाज की हार की हैट्रिक

यू-मुंबा ने जवाहरलाल इंडोर स्टेडियम में खेले गए इंटर जोनल मैच में उसे 33-30 से हराया

Updated On: Oct 02, 2017 09:36 AM IST

IANS

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: अजय ठाकुर नहीं रोक पाए तलाइवाज की हार की हैट्रिक

कप्तान अजय ठाकुर के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी तमिल तलाइवाज प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में रविवार को अपने घर में हार की हैट्रिक को रोक नहीं पाई.

यू-मुंबा ने जवाहरलाल इंडोर स्टेडियम में खेले गए इंटर जोनल मैच में उसे 33-30 से हराया. यह तलाइवाज की घर में लगातार तीसरी हार है.

अपने पहले दो मैच में तलाइवाज को पुणेरी पल्टन और जयपुर पिंक पैंथर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. मेजबान टीम के लिए कप्तान अजय ने 10 अंक लिए और युवा खिलाड़ी के. प्रपंजन ने आठ अंक हासिल किए. मुंबा के लिए कप्तान अनूप कुमार ने सर्वाधिक आठ अंक जुटाए.

मुकाबला हालांकि शुरू से बराबरी का रहा. तलाइवाज की टीम शुरुआत में जरूर थोड़ा पीछे थी, लेकिन इसके बाद उसने वापसी की. 13वें मिनट तक मुंबा ने 15-9 की बढ़त ले ली थी. तलाइवाज ने यहां से वापसी की और पहले हाफ के आखिरी मिनट में स्कोर 17-17 से बराबर कर लिया. पहले हाफ की आखिरी रेड में श्रीकांत जाधव ने सफलता हासिल की और मुंबा को दूसरे हाफ में एक अंक की बढ़त के साथ ले गए.

दूसरे हाफ की शुरुआत मुंबा ने अच्छी की और लगातार दो अंक लिए. हालांकि इस हाफ में तलाइवाज ने भी शुरू से ही अंक जुटाए. 26वें मिनट में जाधव को मैट से बाहर भेज तलाइवाज ने स्कोर 21-21 कर लिया. मुंबा फिर आगे निकली लेकिन तलाइवाज के डिफेंस ने अनूप को आउट कर 34वें मिनट में एक बार फिर स्कोर 26-26 से बराबर कर दिया.

हालांकि कुलदीप ने अगले ही पल मुंबा को एक अंक से आगे किया और फिर यहां से मुंबा ने हमेशा अंकों के अंतर को बनाए रखा और तलइवाज को मात दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi