S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: रोमंचक मैच में बंगाल ने यूपी को एक अंक से हराया

बंगाल वॉरियर्स ने यूपी योद्धा को 32-31 से हराया, दीपक नरवाल ने लगाया सुपर 10

Updated On: Aug 22, 2017 11:01 PM IST

IANS

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: रोमंचक मैच में बंगाल ने यूपी को एक अंक से हराया

अपने घर में खेल रही  टीम यूपी योद्धा को मंगलवार को बेहद रोचक मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. बाबू बनारसी दास इनडोर स्टेडियम में खेले गए सीजन-5 के इस मैच में बंगाल ने यूपी को 32-31 से मात दी.

सीजन-5 के सबसे मंहगे खिलाड़ी यूपी के कप्तान नितिन तोमर ने अपनी टीम के लिए आठ अंक जुटाए और उनका साथ दिया सात अंक लेने वाले रिषंक देवाडिगा ने. लेकिन यह दोनों स्टार खिलाड़ी बंगाल के लिए सुपर-10 लगाने वाले दीपक नरवाल से पीछे ही रहे.

दोनों टीमों के बीच मुकाबला कांटे का रहा. शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच की जंग देखने लायक थी. नितिन ने मैच की पहली सफल रेड डालते हुए यूपी का खाता खोला. लेकिन जांग कुन ली ने अगले ही पल बंगाल की बराबरी कर दी.

मनिंदर सिंह ने दो अंक लेकर यूपी को फिर आगे कर दिया, लेकिन एक बार फिर बंगाल ने 3-3 से बराबरी कर ली. इसी तरह अंकों की जद्दोजहद चलती रही. हाफ टाइम तक बंगाल 19-14 से बढ़त लेने में कामयाब रही.

दूसरे हाफ में आते ही यूपी ने लगातार दो अंक लिए और बराबरी की कोशिश की, लेकिन बंगाल ने किसी तरह अपनी बढ़त को बनाए रखा और स्कोर 22-19 कर लिया. यूपी ने हार नहीं मानी और 32वें मिनट में भूपिंदर सिंह की सफल रेड से स्कोर 25-25 से बराबर कर लिया.

34वें मिनट में बंगाल ने यूपी के कप्तान नितिन की रेड को असफल करते हुए एक अंक की बढ़त ली और इसके बाद दीपक नरवाल ने डू ऑर डाई रेड में तीन अंक लेते हुए बंगाल को 28-25 से आगे कर दिया.

हालांकि रिषंक की सफल रेड और दीपक नरवाल को आउट कर यूपी ने एक बार फिर 29-29 से बारबरी कर ली. इसके बाद बंगाल ने यूपी के दो अहम खिलाड़ी नितिन और ऋषांक को मैट से बाहर भेजते हुए जीत दर्ज की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi