S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: पहले इंटरजोन मुकाबले में पुणेरी पल्टन ने बंगाल को दी मात

दीपक हूडा के नेतृत्व वाली पुणेरी पल्टन टीम ने बंगाल वॉरियर्स को 34-17 से मात दी

Updated On: Aug 15, 2017 10:43 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: पहले इंटरजोन मुकाबले में पुणेरी पल्टन ने बंगाल को दी मात

वीवो प्रो-कबड्डी लीग के पांचवें सीजन के पहले इंटर जोन मैच में मंगलवार को दीपक निवास हुड्डा के नेतृत्व वाली पुणेरी पल्टन टीम ने बंगाल वॉरियर्स को 34-17 से मात दी.

अहमदाबाद चरण में जोन-ए की पुणे और जोन-बी की बंगाल के बीच पहला इंटर जोन मैच खेला गया. इसमें पुणे ने दो गुने के अंतर से बाजी मारी.

मनिंदर ने रेड कर बंगाल का खाता खोला. इसके बाद पुणे के लिए रोहित ने रेड कर अंक बटोरा. इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जारी संघर्ष से यह मैच एक समय पर 5-5 से बराबरी पर पहुंच गया.

संदीप नरवाल ने शानदार रेड मारते हुए पुणे को बढ़त दी और ऐसे में पुणे ने बंगाल पर 12-5 की बढ़त बना ली. इस प्रकार अपनी बढ़त को जारी रखते हुए पुणे ने पहले हाफ तक बंगाल पर 17-10 की बढ़त हासिल की.

दूसरे हाफ में भी पुणे ने मोर और संदीप के दम पर अपना शानदार खेल बरकरार रखा. पुणे ने राजेश मोंडाल ने शानदार रेड मारी और चार अंक हासिल करते हुए पुणे को बंगाल पर 24-11 से बढ़त बनाई.

इस मैच में रेड से पहला अंक लेते हुए जांग कुन ली ने इस अंतर को पाटने की कोशिश की, लेकिन जी.बी मोर ने रेड से दो अंक लेते हुए पुणे को 26-12 की बढ़त दी.

अपने अच्छे डिफेंस और रेडरों की सफलता के दम पर पुणे ने बंगाल को दोगुने अंतर 30-15 से पीछे कर दिया. अंतिम बचे छह मिनटों में बंगाल के लिए 15 अंकों के इस अंतर को पाट पाना आसान नहीं था और इस कारण उसे 34-17 से हार का सामना करना पड़ा.

इस मैच के दौरान पुणे ने बंगाल को दो बार ऑल आउट किया. बंगाल पर पूरी तरह से हावी नजर आई पुणे ने कुल 15 रेड अंक, 10 टैकल अंक, चार ऑल आउट अंक और पांच अतिरिक्त अंक हासिल किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi