S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: बराबरी पर छूटा गुजरात और यूपी का मैच

यूपी योद्धा और गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के बीच बेहद रोमांचक मोड़ खेला गया मैच 30-30 के बराबरी के स्कोर पर छूटा

Updated On: Sep 09, 2017 08:59 AM IST

IANS

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: बराबरी पर छूटा गुजरात और यूपी का मैच

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में शुक्रवार को यूपी योद्धा और गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के बीच बेहत रोमांचक मोड़ पर पहुंचकर मैच टाई रहा. मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेला गया मैच 30-30 के बराबरी के स्कोर पर छूटा.

पहले हाफ में यूपी ने हालांकि बढ़त ले ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने अपने कप्तान सुकेश हेगड़े और डिफेंस के दम पर यूपी को पछाड़ दिया था. लीग के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी यूपी के कप्तान नितिन तोमर ने मैच टाई करा दिया.

मैच की शुरुआत में दोनों टीमें बराबरी का खेल, खेल रही थीं और स्कोर 2-2 से बराबर था, लेकिन फिर यूपी ने बढ़त ली और उसे कायम रखते हुए पहले हाफ में 18-16 की बढ़त के साथ गई.

दूसरे हाफ में भी यूपी 21-16 से आगे थी लेकिन यहां से गुजरात ने लगातार अंक लेकर वापसी की और 28-25 से बढ़त ले ली. यहां लग रहा था कि गुजरात मैच जीत ले जाएगी.

37वें मिनट में यूपी के कप्तान नितिन तोमर ने सुपर रेड के जरिए तीन अंक लेकर अपनी टीम को 28-28 से बराबरी पर ला दिया और फिर अगले ही पल चंद्रन रंजीत की रेड को असफल करते हुए एक अंक की बढ़त ले ली. लेकिन आखिरी मिनट में गुजरात ने नितिन की रेड को असफल करते हुए सुपर टैकल से दो अंक हासिल करते हुए 30-29 की बढ़त ले ली.

लेकिन यूपी ने महेंद्र राजपूत की रेड को असफल करते हुए स्कोर बराबर कर लिया और मैच टाई रहा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi