S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच रोमांचक मैच हुआ टाई

मैच में आखिरी पलों तक बेंगलुरू की टीम बढ़त बनाए हुए थी, लेकिन हैदराबाद ने मैच 21-21 से ड्रा करा लिया

IANS Updated On: Aug 09, 2017 08:05 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच रोमांचक मैच हुआ टाई

बेंगलुरू बुल्स और तेलुगू टाइटंस के बीच प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 के तहत मंगलवार को हुए बेहद रोमांचक मैच 21-21 से ड्रॉ रहा. मानकापुर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में आखिरी पलों तक बेंगलुरू की टीम बढ़त बनाए हुए थी, लेकिन रक्षित और राहुल चौधरी ने मैच के आखिरी दो मिनट में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मैच ड्रॉ करा लिया.

इससे पहले गुजरात फॉच्यूनजायंट्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच दो अगस्त को हुआ मैच ड्रॉ रहा था.

कम स्कोर वाले मैच में बेंगलुरू के लिए कप्तान रोहित ने सबसे ज्यादा पांच अंक लिए. टाइटंस के लिए कप्तान राहलु ने आठ अंक जुटाए.

पहले हाफ में दोनों टीमों में काफी कड़ा मुकाबला देखा गया. हाफ टाइम में बेंगलुरू की टीम एक अंक की बढ़त के साथ गई थी. टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी की मैच की पहली रेड असफल रही. मैच का पहला अंक टाइटंस के निलेश सालुंके ने लिया, लेकिन अगले ही पल बेंगलुरू के कप्तान रोहित कुमार ने सफल रेड मारते हुए अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया.

कुछ देर तक इसी तरह दोनों टीमों के बीच बराबरी और फिर आगे निकलने का खेल चलता रहा. स्कोर 5-5 से बराबर था. हालांकि बेंगलुरू को थोड़ी परेशानी इसलिए थी क्योंकि कप्तान रोहित आउट होकर बाहर जा चुके थे. इसी बीच टाइटंस 8-6 से आगे थी. अब रोहित ने मैट पर वापसी कर ली थी. उन्होंने 17वें मिनट में सफल रेड मारते हुए टीम को एक अंक दिलाया और फिर बेंगलुरू ने टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी की रेड को असफल करते हुए स्कोर 8-8 से बराबर कर लिया. आशीष कुमार ने एक अंक लेकर बेंगलुरू को हाफ टाइम में 9-8 की बढ़त के साथ भेजा.

दूसरे हाफ की शुरुआत बेंगलुरू ने अच्छी की और दो अंक जुटाए. टाइटंस ने शुरुआती मिनटों में गलतियां की और वह 12-16 से पीछे हो गई. हालांकि उसने वापसी की कोशिश की लेकिन बेंगलुरू ने उसके प्रयासों को असफल कर दिया. लेकिन अंत के दो मिनट बेहद रोमांचक रहे.

बेंगलुरू 20-15 से आगे थी, तभी रक्षित ने टाइटंस को दो अंक दिलाए. टाइंटस ने अगले ही पल रोहित को आउट कर टीम को मैच में वापस ला दिया और स्कोर 18-20 कर जीत की उम्मीदों को जिंदा रखा.

फिर राहुल ने कमाल दिखाते हुए सफल रेड मारी और दो अंक लेकर टाइटंस को 20-20 से बराबरी पर ला दिया. बेंगलुरू के आशीष कुमार ने एक अंक लेकर उसे आगे किया लेकिन राहुल अंतिम रेड से एक अंक लेकर मैच का ड्रॉ कराने में सफल रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi