S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: रोमांचक मैच में एक अंक से जीती बंगाल वॉरियर्स

हरियाणा के लेग में खेले गए इस मैच में बंगाल ने टाइटंस को 32-31 से हराया

Updated On: Sep 13, 2017 09:01 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: रोमांचक मैच में एक अंक से जीती बंगाल वॉरियर्स

प्रो कबड्डी लीग 2017 में एक और रोमंचक मैच देखने को मिला. मैच जिसमें अंतिम लम्हों में वापसी करते हुए बंगाल वॉरियर्स तेलुगु टाइटंस को मात दी. स्टार रेडर राहुल चौधरी पर बंगाल के कुन ली भारी पड़े. अंतिम सात मिनट में जबरदस्त वापसी करते हुए मंगलवार को तेलूगु टाइटंस को एक अंक से मात दी. हरियाणा के लेग में खेले गए इस मैच में बंगाल ने टाइटंस को 32-31 से हराया. दूसरे हाफ में बंगाल 10 अंकों से पीछे थी, लेकिन सात मिनट के बचे खेल में उसने बाजी पलट दी और रोमांचक जीत हासिल की.

पहले हाफ का खेल काफी रोमांचक रहा. दोनों टीमें पूरे मैच में लगभग बराबरी पर ही रही. कभी एक टीम अंक लाती तो दूसरी बराबरी कर लेती. एक समय में टाइटंस की टीम 9-7 से पीछे थी. 12वें मिनट में टाइटंस ने विनोद कुमार की रेड को असफल करते हुए स्कोर 9-9 से बराबर कर लिया. टाइटंस ने पहले हाफ के अंतिम मिनटों में बंगाल को बैकफुट पर धकेल दिया. टाइंटस 11-15 से आगे थी. अपनी बढ़त को बरकरार रखते हुए टाइटंस हाफ टाइम में 15-12 के स्कोर के साथ गई.

दूसरे हाफ में बंगाल ने बराबरी की कोशिशें जारी रखीं.

निलेश सालुंके ने 32वें मिनट में बंगाल को बड़ा झटका दिया. उन्होंने सफल रेड मारते हुए तीन अंक लिए और टाइटंस को 27-19 की बढ़त दिला दी. उसके तुरंद बाद योंग चांक को की जगह मैट पर आए भूपेंद्र सिंह की रेड को असफल कर टाइटंस के डिफेंस ने स्कोर 30-20 कर दिया.इससे बंगाल ऑल आउट हो चुकी थी.

यहां से बंगाल ने मैट पर वापसी की. आते ही जांग कुन ली ने बंगाल के खाते में रेड से एक अंक डाला. उसने यहां से लगातार सात अंक लिए और स्कोर 28-30 कर लिया. 37वें मिनट में मनिंदर सिंह ने तीन अंक लेकर बंगाल को 31-30 से आगे कर दिया. निलेश ने स्कोर बराबर किया लेकिन कुन ली ने अंतिम पल में सफल रेड मारते हुए बंगाल को एक अंक से जीत दिला दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi