S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: जयपुर की हार सिलसिला जारी, हरियाणा ने दी मात

बुधवार को हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 37-27 से मात दी

Updated On: Oct 12, 2017 09:46 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: जयपुर की हार सिलसिला जारी, हरियाणा ने दी मात

जयपुर पिंक पैंथर्स का घर में खराब प्रदर्शन का सिलसिला बरकरार है. प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में बुधवार को हरियाणा स्टीलर्स ने उसे 37-27 से मात दी. सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में मिली यह हार जयपुर की घर में चौथी हार है और इस कारण उसका प्लेऑफ में जगह बना पाना भी मुश्किल हो रहा है.घर में हार की हैट्रिक पूरी कर चुकी जयपुर की टीम इस मैच में एक समय पर हरियाणा से आगे चल रही थी, लेकिन प्ले-ऑफ में क्वालीफाई कर चुकी हरियाणा ने भी पीछे न हटने का फैसला कर रखा था.

जोन-ए में दूसरे स्थान पर काबिज हरियाणा ने पांचवें स्थान पर काबिज जयपुर के खिलाफ पहल हाफ की समाप्ति के लिए बचे अंतिम दो मिनट के खेल में अपने रेडर प्रशांत कुमार राय और दीपक कुमार दहिया के दम पर 13-11 से बढ़त ले ली थी. पवन कुमार, राहुल चौधरी और तुषार कुमार जयपुर को आगे ले जाने की कोशिश में जुटे हुए थे, लेकिन सफल नहीं हो पा रहे थे. इस बीच, हरियाणा ने आगे बढ़ते हुए जयपुर को ऑल आउट कर पहले हाफ में अपनी बढ़त को 16-12 से मजबूत कर लिया. इस मैच में जयपुर के अनुभवी रेडर जसवीर मैट से बाहर थे. उनके बाहर रहने का असर टीम पर देखा जा सकता था.

दूसरे हाफ में भी जयपुर को संघर्ष करते देखा गया. घर में चौथी हार की ओर आगे बढ़ रही जयपुर को वजीर सिंह ने 35वें मिनट में ऑल आउट किया और हरियाणा को 33-21 की बढ़त दे दी. हरियाणा अपने मजबूत डिफेंस के कारण जयपुर के रेडरों के हर दांव-पेंच को असफल कर रही थी और जयपुर के कमजोर डिफेंस का फायदा उसे मिल रहा था. हरियाणा ने मैच की समाप्ति के लिए बचे अंतिम दो मिनट में 10 अंकों की बढ़त ले ली थी, जिसे पाटना जयपुर के लिए असंभव था. अपने खराब प्रदर्शन के कारण जयपुर इतने बड़े अंतर को पाटने में नाकाम रही और इस कारण उसे घर में चौथी हार नसीब हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi