S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: तलाइवाज और स्टीलर्स के बीच खेला गया इंटरजोन मैच ड्रॉ

दोनों टीमों ने 12 रेड अंक, 10 टेकल अंक हासिल किए

Updated On: Aug 17, 2017 09:02 AM IST

IANS

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: तलाइवाज और स्टीलर्स के बीच खेला गया इंटरजोन मैच  ड्रॉ

प्रो-कबड्डी लीग के पांचवें सीजन में शामिल हुई दोनों नई टीमों तमिल तलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स के बीच बुधवार को खेला गए इंटरजोन के मैच में  25-25 से ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ. अहमदाबाद के ट्रांस्टेडिया में खेले गए इस मैच में जोन-ए की हरियाणा और जोन-बी की तलाइवाज के बीच टक्कर बराबरी पर रही.

सुरजीत ने पहली सफल रेड मारकर हरियाणा का खाता खोला. इसके बाद विनोद और वजीर की रेड ने हरियाणा को थलाइवाज पर 3-1 से बढ़त दी.  इस बीच के. प्रपंजन ने रेड मारते हुए तलाइवाज का खाता खोला.  इसके बाद दोनों ही टीमों ने डिफेंस और रेड में अच्छा प्रदर्शन किया और बराबरी पर चलती रहीं.

दोनों में से किसी भी टीम को कम नहीं आंका जा सकता था. एक समय पर दोनों टीमों ने 10-10 से बराबर कर ली थी, लेकिन हरियाणा के कप्तान सुरेंद्र नाडा ने अच्छे डिफेंस से अपनी टीम को 13-10 की बढ़त दी.

दूसरे हाफ में एक समय पर हरियाणा ने मैच पर अच्छी पकड़ बना रखी थी, लेकिन प्रपंजन और विनीत कुमार ने अच्छी रेड मारकर तलाइवाज को हरियाणा पर 17-15 से बढ़त दे दी.

विकास और प्रशांत ने रेड से दो अंक लेकर हरियाणा का स्कोर तलाइवाज के खिलाफ 16-17 कर दिया. इसके बाद फिर रेडिंग के लिए हरियाणा के पाले में आए प्रपंजन ने तीन अंक हासिल किए. हालांकि, उन्हें इसकी पुष्टि के लिए रिव्यू का सहारा लेना पड़ा और रिव्यू के सफल होने के बाद तलाइवाज ने हरियाणा को 19-16 से पीछे किया.

हरियाणा ने हालांकि, हार नहीं मानी और अपनी कोशिश जारी रखी. अंतिम आठ मिनट में हरियाणा ने अपना खेल सुधारा और तलाइवाज के खिलाफ स्कोर 20-21 कर लिया. अंतिम चार मिनट में दोनों टीमों का स्कोर 22-22 से बराबरी पर था.

मैट पर बचे तलाइवाज के तीन खिलाड़ियों ने खंडोला को सुपर टेकल करते हुए बढ़त बनाई, लेकिन आशीष चोकर ने रेड मारकर तीन अंक हासिल करते हुए हरियाणा को 25-24 से बढ़त दिला दी. डोंग ली ने तलाइवाज के लिए बोनस अंक लेकर स्कोर 25-25 से बराबर कर लिया और इसी स्कोर पर मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ.

दोनों टीमों ने 12 रेड अंक, 10 टेकल अंक हासिल किए. तलाइवाज के खाते में दो ऑल आउट अंक आए, वहीं हरियाणा ने 3 और थलाइवाज ने एक अतिरिक्त अंक हासिल किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi