S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: इंटरजोन में भी तेलुगु टाइटंस का खराब प्रदर्शन जारी, गुजरात ने दी मात

गुजरात ने हासिल की लगातार छठी जीत और घरेलू मैदान पर पांचवीं जीत

Updated On: Aug 17, 2017 11:08 AM IST

IANS

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: इंटरजोन में भी तेलुगु टाइटंस का खराब प्रदर्शन जारी, गुजरात ने दी मात

प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में बुधवार को खेले गए चौथे इंटरजोन मैच में तेलुगू टाइटंस को गुजरात फार्च्यूनजायंट्स ने 29-19 से करारी शिकस्त दी. इस सीजन की जीत से शुरुआत करने वाली जोन-बी में शामिल टीम टाइटंस को सातवीं बार हार का सामना करना पड़ा है, वहीं अब तक खेले गए कुल आठ मैचों में जोन-ए में शामिल टीम गुजरात की यह छठी जीत है.

विकास की ओर से मारी गई सफल रेड ने टाइटंस का खाता खोला. वहीं सचिन ने गुजरात के लिए रेड मारकर एक अंक लिया. विकास ने एक बार फिर सफल रेड मारते हुए गुजरात को टाइटंस पर 5-3 से बढ़त दी.

इसके बाद अच्छे डिफेंस के दम पर गुजरात ने टाइटंस को 7-3 से पीछे कर दिया. सचिन ने इसके बाद टाइटंस के बाकी बचे तीन खिलाड़ियों को भी लपेट कर ऑल आउट करते हुए गुजरात को 12-3 से बढ़त दे दी.

इस बीच, टाइटंस में शामिल हुए नए खिलाड़ी विकास ने रेडिंग से तीन अंक हासिल कर कप्तान राहुल चौधरी की मैट पर वापसी करवाई.  हालांकि, वह रेड करते वक्त एक बार फिर असफल हो गए. इस समय पर गुजरात ने टाइटंस पर 17-7 से बढ़त ले ली थी. हाफ टाइम तक तीन और अंक लेकर गुजरात ने 20-7 से बढ़त के साथ टाइटंस पर अपना शिकंजा मजबूत कर दिया.

दूसरे हाफ में अपनी बढ़त को मजबूत रखे गुजरात के आगे मजबूर टाइटंस का खेल कुछ भी कमाल नहीं कर पा रहा था. अंतिम 10 मिनट में गुजरात ने अपने रेडरों और डिफेंडरों के शानदार खेल के दम पर एकतरफा खेल दिखाते हुए टाइटंस पर 23-12 की अच्छी बढ़त हासिल कर ली थी.

विनोद कुमार की रेड के बाद कप्तान राहुल की वापसी से टाइटंस ने गुजरात के खिलाफ स्कोर के अंतर को पाटने की कोशिश की. अंतिम पांच मिनट में भी गुजरात ने टाइटंस पर 25-16 से बढ़त बरकरार रखी थी.

ऐसे में किसी भी हालत में टाइटंस के लिए खेल में वापसी की उम्मीद ना के बराबर ही थी. गुजरात ने फिर भी टाइटंस को हल्के में न लेते हुए अपना दबदबा बरकरार रखा और इस मैच में 29-19 से जीत हासिल की.

इस मैच में गुजरात ने 17 रेड, नौ टेकल, दो ऑल आउट और एक अतिरिक्त अंक हासिल किए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi