विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: युवा जोश से भरी बेंगलुरु बुल्स की विजयी शुरुआत

बेंगलुरु बुल्स ने तेलगु टाइटंस को 21-31 से हराया

IANS Updated On: Jul 31, 2017 12:12 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: युवा जोश से भरी बेंगलुरु बुल्स की विजयी शुरुआत

अपने नए कप्तान रोहित कुमार के नेतृत्व में कबड्डी लीग सीजन-5 का आगाज करने उतरी बेंगलुरू बुल्स ने जीत दर्ज की. राहुल चौधरी की तेलुगू टाइटंस को मात देकर पहली जीत दर्ज की, वहीं टाइटंस को इस सीजन में तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा है. बेंगलुरू ने अपने पहले मैच में टाइटंस को 31-21 से मात देकर सीजन की सकारात्मक शुरुआत की.

तेलुगू को बेंगलुरू से पहले अपने पहले मैच में नई टीम तमिल थलाइवाज को हराया था और दूसरे मैच में मौजूदा विजेता पटना पाइरेट्स से हार का सामना करना पड़ा था.

मैच की शुरुआत टाइटंस ने पहला रेड अंक हासिल करके की. विकास ने टाइटंस का खाता खोला. इसके बाद राहुल चौधरी ने सफल रेड मारकर दूसरा अंक हासिल किया. इस सफल रेड के साथ ही राहुल ने कबड्डी लीग में अपने 500 रेड अंक पूरे कर लिए.

अजय कुमार ने सफल रेड के जरिए बेंगलुरू का खाता खोला और इस पल से टीम ने भी अच्छी वापसी की, फिर टाइटंस को आगे नहीं बढ़ने दिया. अपने अच्छे खेल को बरकरार रखते हुए बेंगलुरू ने टाइटंस के खिलाफ हाफ टाइम तक 15-10 से बढ़त ले ली.

हाफ टाइम के बाद भी तेलुगू की रेडिंग और डिफेंस दोनों ही बेंगुलुरू के आगे कमजोर नजर आए. कप्तान राहुल किसी प्रकार टीम की लाज बचाने की कोशिश में लगे थे, लेकिन उन्हें टीम का साथ नहीं मिल पा रहा था.

तेलुगू की इस कमजोरी का फायदा उठाते हुए बेंगलुरू ने अपनी रेड टीम पर भरोसा कायम रखा और स्कोर 21-14 कर लिया. सबसे अधिक 12 अंक हासिल करने वाले रोहित ने स्कोर 31-19 कर लिया. अंतिम सेकेंड में राकेश कुमार ने सफल रेड माकर टाइटंस के खाते में एक अंक और डाला, लेकिन यह टीम को हार से नहीं रोक पाया.

इस तरह बेंगलुरू ने टाइटंस को 31-21 से मात दी और जीत के साथ खाता खोला. कप्तान राहुल इस मैच में केवल चार रेड अंक हासिल कर पाए.

इस मैच में

बेंगलुरू- 17 रेड अंक,

10 टेकल अंक

चार ऑल आउट अंक

हैदराबाद- 15 रेड अंक,

चार टेकल अंक

कोइ ऑल आउट अंक नहीं

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi