विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी 2017, दूसरे दिन के मुकाबले: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

जयपुर बनाम दिल्ली मैच रात 8 बजे से, और हैदराबाद बनाम पटना दूसरा मैच 9 बजे शुरू होगा

FP Staff Updated On: Jul 29, 2017 02:31 PM IST

0
प्रो कबड्डी 2017, दूसरे  दिन के मुकाबले: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

प्रो कब़ड्डी में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला जयपुर पिंक पैंर्थस और दबंग दिल्ली के बीच में होगा. दूसरे मुकाबले में तेलुगु टाइटंस पटना पायरेट्स से भिड़गी.

दिल्ली की टीम इस बार नए चेहरो और युवा जोश के साथ प्रो कबड्डी सीजन 5 में उतरेगी. ईरान के मेराज शेख के हाथों में टीम की कमान होगी. टीम के पास राजेश हिमदीगिरी को तौर पर बेहतरीन कोच हैं. उन्होंने इस बार टीम को नई रणनीति के तहत तैयार किया है.

टीम का सफर अब तक निराशाजनक ही रहा है. सारे सत्र में इकलौती दिल्ली ही ऐसी टीम है जो एक बार भी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई है.

जयपुर पिंक पैंथर्स टूर्नामेंट की बेहतरीन टीमों में से  है. अभिषेक बच्चन की इस टीम को टूर्नामेंट की मजबूत टीम माना जा रहा है.

पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी की सबसे मजबूत टीमों में से एक हैं. इस टीम ने पहला सीजन जीता था. हालांकि इसके बाद सीजन 2 और सीजन 3 में यह टीम खास प्रदर्शन नहीं कर सकी. दूसरे सीजन में जयपुर की टीम पांचवें स्थान पर रही थी. इसके बाद हुए सीजन 3 में टीम का प्रदर्शन और खराब रहा और वह छठे नंबर पर रही. इसके बाद टीम के प्रदर्शन में सुधार हुआ. चौथे सीजन में उनके प्रदर्शन में सुझार हुआ. टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया. इसके बाद फाइनल में उसे पटना पायरेट्स से हार का सामना करना पड़ा.

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi