S M L

प्रो कबड्डी 2017, 33वें दिन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पहला मैच (चेन्नई बनाम हैदराबाद) रात 8 बजे से और, दूसरा मैच (मुंबई बनाम जयपुर) रात 9 बजे से शुरू होगा

Updated On: Aug 31, 2017 01:58 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी 2017, 33वें दिन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

तेलुगु टाइटंस बनाम तमिल तलाइवाज

तमिल तलाइवाज का प्रदर्शन अपने पहले सीजन में कुछ शानदार नहीं रहा है. अब तक खेले गए अपने सात मुकाबलों में उसे एक ही जीत मिली है. तमिल तलाइवाज ने अपने पिछले मैच में पटना से हारी थी. तलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने सुपर-10 लगाया था वहीं यूपी के लिए रिषंक ने 14 रेड अंक हासिल किए. इस बार भी टीम को उनसे ऐसी ही उम्मीद होगी.

उनके सामने होगी तेलुगु टाइटंस. अब तक 10 मैच खेल चुकी टेलुगु टाइटंस 17 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है. 10 मैचों में से उसे सिर्फ दो ही मैचों में जीत मिली है.  हर मैच में टीम की राहुल चौधरी पर जरूरत से ज्यादा निर्भरता दिखी है. हालांकि टीम का डिफेंस फिर भी किसी तरह टीम को संभाले हुए है.इसकी कमान विशाल भारद्वाज के हाथों में दिखती है. पिछले मैच में राहुल के दम पर ही उसं सत्र में अपनी दूसरी जीत मिली थी.

यू मुंबा बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स

यू मुंबा प्रो कबड्डी में शुरू से ही मजबूत टीम माना जाता है. लेकिन इस सीजन में शुरुआत अच्छी नहीं रही है. खासकर अपने घरेलू मैदान पर उसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. हार की हैट्रिक के बाद आखिरकार पिछले मैच में उसे जीत हासिल हुई. इस जीत का श्रेय कहीं ना कहीं उसके डिफेंस को जाता.

अपने आखिरी घरेलू मैदान पर वह ऐसा ही प्रदर्शन चाहेगी. उनके सामने होगी जयपुर पिंक पैंथर्स छह मुकाबलों में से 4 जीतकर जयपुर इस वक्त पांचवें स्थान पर है. यह दूसरी बार होगी जब जयपुर और मुंबई आमने सामने होगी. पिछले मुकाबले में जयपुर ने मुंबई को 36-39 से मात दी थी.

मैच का समय

तेलुगु टाइटंस बनाम तमिल तलाइवाज- रात 8 बजे से शुरू

यू मुंबा बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स- रात 9 बजे से शुरू 

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

गुजरात के बारे में बात करें तो घरेलू मैदान पर टीम अब तक अजय रही है. अबोजर, फजल के हाथों में टीम के डिफेंस की कमान है. वहीं सुकेश हेगड़े, मनिंदर सिंह से रेड में अंक लाने की उम्मीद होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi