S M L

प्रो कबड्डी 2017, 31वें दिन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पहला मैच (बंगाल बनाम बेंगलुरु) रात 8 बजे से और, दूसरा मैच (मुंबई बनाम दिल्ली) रात 9 बजे से शुरू होगा

FP Staff Updated On: Aug 27, 2017 12:35 PM IST

0
प्रो कबड्डी 2017, 31वें दिन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

बंगाल वॉरियर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स

बेंगलुरु बुल्स जोन बी में इस समय चौथे स्थान पर है. टीम ने 9 मैचों में से 3 ही मैच जीते हैं. टीम के लिए अच्छी बात यह है कि टीम के सभी रेडर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. टीम पूरी तरह रोहित के उपर निर्भर नहीं है. उनके सामने है बंगाल वॉरियर्स. जिससे वह पहले भी एक बार भिड़ चुकी हैं. पिछली बार बेंगलुरु ने बंगाल को 31-25 से हराया था.

बंगाल वॉरियर्स की बात करें तो टीम के सभी रेडर अच्छा खेल दिखा रहे हैं. मनिंदर सिंह हो या फिर कोरियाई खिलाड़ी कुन ली. कुन ली ने पिछले मैच में बेंगलुरु की टीम को बहुत परेशान किया था. डिफेंस भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.

यू मुंबा बनाम दबंग दिल्ली

घरेलू मैदान मुंबई को रास नहीं आ रहा है. अगर आज भी मुंबई हारती है तो यह उसकी हार की हैट्रिक होगी. 8 मैचों में 3 मैच जीतकर उसके अब तक 18 अंक ही है. और वह जोन ए में पांचवें स्थान पर है. यू मुंबा के कप्तान अनूप को काशी का सात मिल रहा है. लेकिन वह डिपेंस के मामले में मात का जाती है.

वहीं दिल्ली की बात करे तो वह अभी भी अपने जोन में आखिरी स्थान पर है. दिल्ली ने अभी तक केवल दो ही मैच जीते हैं. दबंग दिल्ली ने जिस जोश के साथ शुरुआत की थी वह उसे कायम नहीं रख पाई है. टीम के कप्तान मेराज शेख उनकी ताकत है  टीम में डिफेंड की कमान बाजीराव और नीलेश शिंदे संभालते नजर आते है.

मैच का समय

बंगाल वॉरियर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स- रात 8 बजे से शुरू

यू मुंबा बनाम दबंग दिल्ली- रात 9 बजे से शुरू 

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

गुजरात के बारे में बात करें तो घरेलू मैदान पर टीम अब तक अजय रही है. अबोजर, फजल के हाथों में टीम के डिफेंस की कमान है. वहीं सुकेश हेगड़े, मनिंदर सिंह से रेड में अंक लाने की उम्मीद होगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi