S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017, आज के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पिंक पैंथर्स बनाम तेलुगु टाइटंस रात 8 बजे

FP Staff Updated On: Sep 27, 2017 01:33 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017, आज के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

तेलुगू टाइंटस बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के समीप पहुंच कर टाई पर मजबूर हो गई. हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू और टाइटंस के बीच खेला गया मैच 26-26 से टाई रहा.

वहीं जयपुर पिकं पैंथर्स ने अपने पिछले मैच में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ अंतिम समय में ढीलाई बरतने के कारण 4 अंकों से हार झेलनी पड़ी. हरियाणा ने जयपुर को 30-26 से हराया.

पहले हाफ में दोनों टीमों ने जबरदस्त खेल खेला. 5-3 से पिछड़ने के बाद भी हरियाणा की टीम ने 13वें मिनट तक आते-आते स्कोर 5-5 से बराबर कर लिया और फिर 7-6 से आगे निकल गई. अजीत सिंह ने सफल रेड के दम पर हरियाणा की बराबरी कराई.

पहले हाफ में पांच मिनट का खेल बाकी था, तब जयपुर ने 11-8 की बढ़त ले ली थी लेकिन हाफ की अंतिम रेड में नितिन रावल को मैट से बाहर भेज हरियाणा ने स्कोर 12-12 से बराबर कर लिया.

दूसरे हाफ में जयुपर की टीम पिछड़ गई. दूसरे हाफ की शुरुआत में स्कोर 14-14 था. यहां अजीत सिंह की रेड को असफल करते हुए हरियाणा ने बढ़त ली जिसने 29वें मिनट तक 24-16 की बढ़त ले ली थी. जयपुर ने वापसी की कोशिशें कीं लेकिन वह हरियाणा को लगातार अंक लेने से नहीं रोक पाई जिससे अंकों का अतंर कम नहीं हो सका. अंतत: उसे हार मिली.

मैच का समय

पिंक पैंथर्स बनाम तेलुगु टाइटंस - रात 8 बजे से शुरू

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi