विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: कप्तान रोहित के रिकॉर्ड प्रदर्शन से जीता बेंगलुरु बुल्स

रोहित ने 32 रेड पॉइंट किए

FP Staff Updated On: Oct 17, 2017 11:12 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: कप्तान रोहित के रिकॉर्ड प्रदर्शन से जीता बेंगलुरु बुल्स

कप्तान रोहित कुमार के रिकार्ड प्रदर्शन से बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में यूपी योद्धा पर 64-24 से बड़ी जीत दर्ज की.

बेंगलुरु के कप्तान रोहित ने 32 रेड पॉइंट बनाए जो पीकेएल में किसी एक मैच में सर्वाधिक अंक बनाने का नया रिकार्ड है. उनकी टीम ने भी पांचवें सत्र में एक मैच में सर्वाधिक अंक बनाने का नया रिकार्ड बनाया। टीम ने कुल 37 रेड प्वाइंट बनाए.

दूसरी तरफ यूपी योद्धा रेड से 18 और टैकल से चार अंक ही बना पाया. उसकी तरफ से सुरेंदर सिंह ने 11 अंक बनाए. बेंगलुरु बुल्स ने टैकल में भी 16 अंक बनाए जिसमें रविंदर पहल के सात अंक भी शामिल हैं. बेंगलुरु बुल्स के अब 21 मैचों में 54 अंक हो गए हैं और वह जोन बी में चौथे स्थान पर है. यूपी योद्धा के 22 मैचों में 60 अंक हैं.

हाफ टाइम तक बेंगलुरु बुल्स ने 27-10 की बड़ी बढ़त बनाई हुई थी लेकिन इस बढ़त को और ज्यादा करते हुए बेंगलुरु ने यह मैच अपने नाम किया. बेंगलुरु के लिए डिफेंस में रविंदर पहल 7 अंक सबसे ज्यादा लिए.

यूपी योद्धा की तरफ से रेडिंग विभाग में सुरेंदर सिंह ने 11 सबसे ज्यादा अंक अपने नाम किए, तो डिफेंस में संतोष बी.एस ने 2 टैकल अंक हासिल किए. पिछले 3 दिन में दोनों टीमों के बीच खेले गए दोनों मुकाबलों को बेंगलुरु बुल्स ने अपने नाम किया.

हरियाणा ने पुनेरी पलटन को दी मात

 दूसरे मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पलटन को उनके घरेलू लेग में 31-27 हरा दिया है. हरियाणा टीम की जीत के हीरो युवा रेडर प्रशांत कुमार राय रहे, उन्होंने इस मैच में सुपर-10 लगाते हुए 12 अंक हासिल किए. वहीं दूसरी तरफ पुणे की टीम के लिए सबसे ज्यादा 8 अंक कप्तान दीपक हूडा ने लिए लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

हरियाणा ने इस जीत के साथ ग्रुप स्टेज के सभी 22 मुकाबले खेलते हुए, 13 में जीत और 5 में हार का सामना किया है और साथ ही 4 मैच टीम के टाई रहे. हरियाणा और पुणे पहले से ही प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi