विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पहले मैरीकॉम का किरदार निभाया,अब बॉक्सिंग टीम खरीदेंगी प्रियंका चोपड़ा!

बॉक्सिंग लीग में नॉर्थ-ईस्ट की टीम खरीद सकती हैं प्रियंका

FP Staff Updated On: Jul 05, 2017 10:19 PM IST

0
पहले मैरीकॉम का किरदार निभाया,अब बॉक्सिंग टीम खरीदेंगी प्रियंका चोपड़ा!

1O साल पहले आईपीएल के शुरू होने के साथ ही खेलों के साथ फिल्मी हस्तियों के जुड़ने का सिलसिला अब तक जारी है. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने क्रिकेट की टीमें खरीद कर इसकी शुरुआत की थी. उसके बाद अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम जैसे सितारों ने फुटबॉल की टीमें खरीदीं.

अब इस फेहरिस्त में एक नया नाम जुड़ सकता है. यह नाम है प्रियंका चोपड़ा का. जी हां खबर के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोर रहीं भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सुपर बॉक्सिंग लीग यानी एसबीएल में नार्थ-ईस्ट की टीम की सह-मालिक बन सकती हैं. प्रियंका ने नॉर्थ-ईस्ट से ही आने वाली, पांच बार की विश्व चैम्पियन महिला मुक्केबाज मैरीकॉम के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी.

खबरों के मुताबिक इस बात को लेकर बातचीत अंतिम पड़ाव पर है. एसबीएल के आयोजक प्रियंका को बोर्ड में शामिल करने को लेकर बेताब हैं. वह शानदार अभिनेत्री हैं और उनका मुक्केबाजी लीग से जुड़ना लीग की पॉपुलरिटी में मदद करेगा.

देश के पहले मुक्केबाजी लीग एसबीएल की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है. इसमें कई अभिनेता टीमों के सह-मालिक हैं. सुनील शेट्टी और फिल्म 'बाहुबली' में काम कर चुके राणा डुग्गुबाती ने बाहुबली बॉक्सर्स नाम से टीम खरीदी है.

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक में काम कर चुके सुशांत सिंह राजपूत ने भी दिल्ली ग्लैडिएटर्स के सह मालिक हैं.

रणदीप हुड्डा और सोहैल खान हरियाणा वॉरियर्स और मुंबई एसासिंस के सह-मालिक हैं जबकि मराठा योद्धा का मालिकाना हक रितेश देशमुख के पास है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi