S M L

प्रीमियर बैडमिंटन लीग का कार्यक्रम जारी, उद्घाटन मैच में भिड़ेंगी सायना, सिंधु की टीमें

23 दिसंबर को होने वाले उद्घाटन मैच में सायना नेहवाल की अगुवाई वाली अवध वॉरियर्स से पीवी सिंधु की अगुवाई वाली चेन्नई स्मैशर्स भिड़ेगी

Updated On: Nov 28, 2017 01:54 PM IST

Bhasha

0
प्रीमियर बैडमिंटन लीग का कार्यक्रम जारी, उद्घाटन मैच में भिड़ेंगी सायना, सिंधु की टीमें

पीवी सिंधु की अगुवाई वाली चेन्नई स्मैशर्स की टीम तीसरे प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के 23 दिसंबर को होने वाले उदघाटन मैच में सायना नेहवाल की अगुवाई वाली अवध वॉरियर्स से भिड़ेगी.

पीबीएल का पहला चरण इस लीग से जुड़ने वाली नई टीम ईस्टर्न वॉरियर्स के गृहनगर गुवाहाटी में होगा. ईस्टर्न वॉरियर्स को दूसरे दिन ही कैरोलिना मारिन जैसी दिग्गज खिलाड़ी वाली टीम हैदराबाद हंटर्स से भिड़ना है.

यह लीग 23 दिन तक चलेगी जिसके कार्यक्रम को तैयार करने में काफी सतर्कता बरती गई है ताकि खिलाड़ियों और टीमों को अगले मुकाबले की तैयारी के लिए पूरा समय मिल सके.

आयोजक स्पोटर्स लाइव के प्रबंध निदेशक (एमडी) अतुल पांडे ने कहा, ‘यह दुनिया के सबसे बड़े बैडमिंटन लीग पीबीएल का रोमांचक साल होगा. इसमें आठ टीमें भाग ले रही हैं और सभी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेंगे जिससे यह देश में एकमात्र वास्तविक विश्व लीग बन गया है.’ गुवाहाटी में चार दिन तक पहले चरण के मैच खेले जाएंगे जिसके बाद दिल्ली में पांच मैच होंगे. दिल्ली डैशर्स इस दौरान दो मैच खेलेगी. तीसरा चरण लखनऊ में होगा. उसके बाद चेन्नई और हैदराबाद में मुकाबले होंगे.

सेमीफाइनल 12 और 13 जनवरी को जबकि फाइनल 14 जनवरी को खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi