S M L

मैदान पर छक्के लगा रहे थे धोनी, स्टेडियम में बेटी जिवा करने लगी जिद

सोशल मीडिया पर जीवा का जिद करते हुए यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है

FP Staff Updated On: Apr 16, 2018 07:18 PM IST

0
मैदान पर छक्के लगा रहे थे धोनी, स्टेडियम में बेटी जिवा करने लगी जिद

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए रोमांचक मैच में महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला जमकर बोला. धोनी की टीम तो हार गई लेकिन धोनी ने अपनी पारी से जरूर फैंस को खुश होने का मौका दे दिया.

जीवा ने बीच मैच में पापा धोनी को गले लगाने की करने की जिद कर डाली. लेकिन बल्लेबाजी के दौरान ऐसा करना मुमकिन नहीं था. जीवा बार-बार पापा को बुलाने के लिए कह रही थी. धोनी ने जीवा की इस जिद का एक वीडियो इस्टाग्राम पर अपलोड किया है. वीडियो में एक और शख्स है जिसने सीएसके की जर्सी पहनी है. जीवा उन्हें ग्राउंड पर जाकर धोनी को बुलाने को कहती हैं. साक्षी की बनाई इस वीडियो को मैच खत्म हो जाने के बाद धोनी ने शेयर किया. धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'व्हेन जीवा वांट्स टू गिव अ हग टू पापा ड्यूरिंग द मैच.' इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी आए हैं. धोनी के फैन ने लिखा है, 'अगर जीवा को हग कर लेते आके और फिर मैच खेलने जाते तो मैच जीत जाते माही.'

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

क्रिस गेल की अर्धशतकीय पारी से किंग्स इलेवन पंजाब ने इस मैच में चेन्नई को चार रन से शिकस्त देकर दूसरी जीत दर्ज की. विस्फोटक बल्लेबाज गेल ने फ्रेंचाइजी के लिए अपने पहले मैच में 63 रन की तेज तर्रार पारी खेली और लोकेश राहुल के साथ पहले विकेट के लिए उनकी 96 रन की भागीदारी से पंजाब ने सात विकेट पर 197 रन बनाए.

पिछले दो मैचों में लगातार जीत दर्ज करने वाली चेन्नई की टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 79 रन की नाबाद जुझारू पारी के बावजूद 20 ओवर में पांच विकेट पर 193 रन ही बना सकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi