live
S M L

पीबीएल: अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने मुंबई रॉकेट्स को दी मात

शानदार लय चल रहे अहमदाबाद के एच.एस. प्रणॉय ने भी पुरुष सिंगल्स वर्ग के मुकाबले में मुंबई के सान वान हो को सीधे गेमों में 15-12, 15-12 से परास्त किया.

Updated On: Jan 10, 2018 08:53 AM IST

Bhasha

0
पीबीएल: अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने मुंबई रॉकेट्स को दी मात

अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स के सौरव वर्मा ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के मुकाबले में मंगलवार को  मुंबई राकेट्स के समीर वर्मा को हराकर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया. अहमदाबाद ने इस मैच को 5-0 से अपने नाम किया. वर्मा बंधुओं के बीच खेले गये मैच के चौथा मुकाबला दोनों टीमों का ट्रंप मैच था जिसमें सौरव ने समीर को 15-14, 15-11 से शिकस्त दी. सौरव की जीत से टीम को दो अंक मिले तो वहीं समीर की हार से मुंबई को एक अंक गवांना पड़ा. इस मुकाबले के बाद अहमदाबाद ने मुंबई पर 5- (-1) की अजेय बढ़त बना ली.

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में अहमदाबाद ने दिन की शुरुआत अच्छी की थी और मिक्स्ड डहल्स मुकाबले में जीत हासिल कर 1-0 की बढ़त ले ली थी. अहमदाबाद की तरफ से डेनमार्क की कैमिला रय्टर जुल और लॉ चेयुक हिम कोर्ट पर उतरे थे. इस जोड़ी ने मुंबई की गैब्रिएला स्टोएवा और ली योंग डाए की जोड़ी को सीधे गेमों में 15-11, 15-7 से मात दी.

इसके बादश्व रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज अहमदाबाद की ताई जु यिंग के सामने मुंबई की वेईवान झांग ज्यादा चुनौती पेश नहीं कर सकी. यिंग ने यह मुकाबला 15-9, 15-12 से जीतकर टीम की बढ़त का 3-0 कर दिया.

शानदार फार्म में चल रहे अहमदाबाद के एच.एस. प्रणॉय ने भी पुरुष सिंगल्स वर्ग के मुकाबले में मुंबई के सान वान हो को सीधे गेमों में 15-12, 15-12 से परास्त किया.

महिला सिंगल्स में दिन का आखिरी मुकाबला मुंबई के नाम रहा. पुरुष युगल में मुंबई के ली योंग डाई और तान बून हेओंग की जोड़ी ने जीत दर्ज कर टीम को क्लीपस्वीप से बचाया. मुंबई की जोड़ी ने अहमदाबाद के किदांबी नंदगोपाल और ली रेगिनाल्ड की जोड़ी को 15-10, 15-12 से हराकर एक अंक हासिल किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi