S M L

PBL 2019: श्रीकांत की कप्तानी में बेंगलुरु रैप्टर्स ने मुंबई को मात देकर जीता खिताब

बेंगलुरु के कांतिवीरा स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच को बेंगलुरु ने 4-3 से अपने नाम किया और इस सीजन के विजेता बने

Updated On: Jan 13, 2019 10:38 PM IST

FP Staff

0
PBL 2019: श्रीकांत की कप्तानी में बेंगलुरु रैप्टर्स ने मुंबई को मात देकर जीता खिताब

रविवार को बेंगलुरु रेप्टर्स और मुंबई रॉकेट्स के बीच हुए रोमांचक फाइनल के बाद पीबीएल का नया विजेता मिल गया. किदांबी श्रीकांत की कप्तानी वाली बेंगलुरु ने यह खिताब अपने नाम किया. बेंगलुरु के कांतिवीरा स्टेडियम में खेले गए इस मैच को बेंगलुरु ने 4-3 से अपने नाम किया और इस सीजन के विजेता बने.

सबसे पहला मुकाबला मिक्स्ड डबल्स मुकाबला था जिसमें बेंगलुरु की ओर से एम उलिस और एल स्मिथ उतरे वहीं मुंबई की ओर से केजी जुंग और पीजेड उतरे. यह ट्रंप मुकाबला मुंबई रॉकेटस ने 15-8,15-14 से अपने नाम किया. हालंकि अगले ही मैच में बेंगलरु के स्टार खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने 15-7,15-10 से मुंबई के ए एनटोसेन को आसानी से मात देकर स्कोर को -1 से बराबर कर दिया. महिला सिंगल्स के मुकाबले में बेंगलुरु की टीटी ने एश परदेशी को 15-8,15-9 से मात दी.

b sai praneeth

मैच का सबसे अहम मुकाबला रहा बी साई प्रणीत और समीर वर्मा के बीच जो तीसरे गेम तक गया. पहले गेम को आसानी से जीतने के बाद प्रणीत को समीर से कड़ी चुनौती मिली जिन्होंने दूसरा गेम 15-12 से जीता. हालांकि निर्णायक गेम जीतने के लिए समीर को मेहनत नहीं करनी पड़ी और तीसरा गेम 15-3 से अपने नाम किया. हालांकि इसके बाद स्कोर 3-3 से बराबर हो गया. अंतिम मिक्स्ड डबल्स मैच में बेंगलुरु की एम एहसान और ए सेतियवान की जोड़ी ने केजी जुंग और एल वाई डे को मात देकर स्कोर 4-3 और खिताब अपनी टीम के नाम किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi