S M L

PBL 2018-19: कप्तान विक्टर की हार के बावजूद अहमदाबाद स्मैशर्स ने हासिल की जीत

pbl 2018-19: पुरुष सिंगल्स मुकाबले में हालांकि टीम के कप्तान रुस के विक्टर एक्सलेसन को हार का सामना करना पड़ा

Updated On: Dec 27, 2018 09:11 AM IST

FP Staff

0
PBL 2018-19: कप्तान विक्टर की हार के बावजूद अहमदाबाद स्मैशर्स ने हासिल की जीत

पीबीएल (pbl 2018-19)  में बुधवार को अहमदाबाद स्मैशर्स ने दिल्ली डैशर्स को मात देकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत हासिल की. अपने पहले मैच में नॉर्थ इस्टर्न वॉरियर्स पर 4-1 की जीत के बाद उन्होंने दिल्ली डैशर्स पर भी 4-1 से जीत दर्ज की. अहमादाबाद स्मैशर्स की ओर से सात्विकसाउराज और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने कमाल करते हुए खुद से ज्यादा अनुभवी जोड़ी को मात देते हुए जीत में अहम भूमिका निभाई.

मिक्स्ड डबल्स के पहले मैच में डेरेन ली और एम जोंगजीत की जोड़ी को सात्विक और सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने 15-11,10-15 के साथ सीधे गेम में हराया. यह जोड़ी पूरे मैच में विरोधी पर हावी दिखाई दी. जहां एक ओर सिक्की रेड्डी नेट पर शानदार खेल दिखाती नजर आई वहीं सात्विक ने अपने दमदार स्मैश के साथ विपक्षी जोड़ी को परेशान किया. इसके बाद एचएस प्रणॉय और डी लियू के बीच हुए मैच में भी अहमदाबाद के लियु ने बाजी मारी. उन्होंने 15-12,15-13 से प्रणॉय को मात दी. यह मैच प्रणॉय को ट्रंप मैच था.

VICTOR AXLELESON

इसके बाद हुए दूसरे पुरुष सिंगल्स मुकाबले में हालांकि टीम के कप्तान रुस के विक्टर एक्सलेसन को हार का सामना करना पड़ा. उन्हें दिल्ली के टी सुगियटो से 15-12,10-15,15-8 से हार मिली. पहले गेम में हार के बाद उन्होंने दूसरे गें में वापसी की और मैच को तीसरे गेम तक पहुंचा दिया. हालांकि आखिरी गेम में वह वापसी करने नाकामयाब रहे और 8-15 से वह गेम हारे. इसके बाद हुए महिला सिंगल्स मुकाबले में ई. कोसेतसकाया और अहमदाबाज की के गिलमोर के बीच हुए मुकाबले में अहमदाबाद ने बाजी मारी और ट्रंप मैच जीत लिया. हालांकि आखिरी पुरुष डबल्स मुकाबले में अहमदाबाद की जोड़ी को मात खानी पड़ी लेकिन इसके बावजूद वह मैच 4-1 से जीतने में कामयाब रहे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi