S M L

PBL 2018-19 : श्रीकांत ने बेंगलुरु को दिलाई बढ़त, प्रणीत ने प्रणॉय को हराया

दिल्ली और बेंगलुरु की टीमें अपना-अपना ट्रंप मैच हारीं

Updated On: Jan 02, 2019 10:44 PM IST

FP Staff

0
PBL 2018-19 : श्रीकांत ने बेंगलुरु को दिलाई बढ़त, प्रणीत ने प्रणॉय को हराया

किदांबी श्रीकांत ने बुधवार को अहमदाबाद के द एरेना बाई ट्रांसस्टेडियम में प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे संस्करण के चौथे चरण में बेंगलुरु रैप्टर्स टीम को दिल्ली डैशर्स के खिलाफ बढ़त दिला दी है.

श्रीकांत ने पुरुष सिंगल्स मैच में दिल्ली के टॉमी सुगियार्तो को हराया. इससे पहले, हालांकि नाटकीय घटनाक्रम में दिल्ली और बेंगलुरु की टीमें अपना-अपना ट्रंप मैच हार गईं और इस कारण स्कोर 0-0 हो गया. इसके बाद श्रीकांत ने सुगियार्तो को हराते हुए अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी है.

दिन का पहला मुकाबला लीग में खेल रहे दो भारतीय पुरुष खिलाड़ियों दिल्ली के एचएस प्रणॉय और बेंगलुरु के बीएस प्रणीत के बीच हुआ. यह प्रणॉय का ट्रंप मैच था. प्रणीत ने पहला गेम 15-12 से जीतकर शुरुआती बढ़त हासिल की लेकिन प्रणॉय ने दूसरा गेम 15-14 से अपने नाम कर हिसाब बराबर कर लिया. निर्णायक गेम में हालांकि प्रणीत ने 15-13 से जीत हासिल कर अपनी टीम का खाता खोला. ट्रंप मैच हारने के कारण दिल्ली का स्कोर 0-1 हो गया.

ये भी पढ़ें- PBL 2018-19 : सायना के अनुभव पर भारी पड़ा सिंधु का जोश

दिन का दूसरा मुकाबला मिक्स्ड डबल्स था, जो बेंगलुरु के लिए ट्रंप मैच था. इसमें दिल्ली के मानेपोंग जोंगजीत और इवगेनिया कोसेत्सकाया तथा बेंगलुरु के मार्कस इलीस और लारेन स्मिथ के बीच सामना हुआ. जोंगजीत और इवगेनिया ने यह मैच 15-13, 15-9 से जीतकर हिसाब बराबर कर लिया. अब स्कोर 0-0 हो चुका था.

अब तीसरा मुकाबला काफी अहम हो गया. इस पुरुष सिंगल्स मैच में दिल्ली के टॉमी सुगियार्तो ने बेंगलुरु के कप्तान और स्टार खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत का सामना किया. श्रीकांत ने पहला गेम 15-6 से जीतकर अच्छा संकेत दिया, लेकिन टॉमी ने दूसरा गेम 15-12 से जीतकर मुकाबले को वहीं लाकर खड़ा कर दिया, जहां वह शुरू हुआ था. श्रीकांत ने अपना संयम नहीं खोया और तीसरा गेम 15-10 से जीतते हुए अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi