S M L

PBL 2018-19: नॉर्थ इस्‍टर्न के वॉरियर्स का विजयी सफर जारी

दिल्‍ली पांच में से सिर्फ एक मैच ही जीत पाई, जो वॉरियर्स का ट्रंप मैच था

Updated On: Dec 29, 2018 10:50 PM IST

FP Staff

0
PBL 2018-19: नॉर्थ इस्‍टर्न के वॉरियर्स का विजयी सफर जारी

सायना नेहवाल की नॉर्थ इस्‍टर्न वॉरियर्स ने अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए शनिवार को खेले गए पीबीएल के दूसरे मुकाबले में दिल्‍ली डैशर्स को 3-0 से हरा दिया. ऋतुपर्णा दास ने वॉरियर्स के लिए जीत का बिगुल बजाया और वीमंस सिंगल के मुकाबले में कोस्तेस्काया को सीधे गेमों में 15-13, 15-9 से हरा दिया. वॉरियर्स को जीतने के लिए ज्‍यादा पसीना नहीं बहाना पड़ा. वीमंस सिंगल में मिली जीत के बाद मेंस डबल्‍स में भी आसान जीत मिली. चुन और सिओंग की जोड़ी ने सी बियाओं और  सिजिइ की जोड़ी 15-9, 15-6 से मात दी.

सुगियार्तो पर खेला दांव पड़ा उल्‍टा

दो अंक से पिछड़ी दिल्‍ली ने दुनिया के 10वें नंबर के खिलाड़ी इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो पर दांव खेला. सुगियार्तो दिल्‍ली के लिए स्‍कोर बराबर करने की बड़ी उम्‍मीद थे, लेकिन दिल्‍ली का यह दांव उल्‍टा पड़ गया और ट्रंप मैच गंवाने के कारण उनका स्‍कोर माइनस एक में चल गया. सुगियार्तो को सानसोमबूनसक ने 15-5, 15-12 से आसानी से मात दे दी.

तीन गेमों तक जाने वाला पहला मैच

दिल्‍ली के शुरुआती तीनों मुकाबले सीधे गेमों में गंवाए. दूसरे मेंस सिंगल मुकाबले में वॉरियर्स के टियान होवाई को एचएस प्रणॉय की कड़ी चुनौती मिली. इस पूरे मुकाबले का यह पहला मैच था, जो तीन गेमों तक गया. पहला गेम प्रणॉय ने 12- 15 से जीता, लेकिन दूसरा गेम 15-7 से आसानी से गंवा भी दिया, हालांकि तीसरे गेम में दोनों के बीच टक्‍कर रही और 15-14 से गेम के साथ साथ मैच भी वॉयिरर्स के खाते में चला गया. जीत पहले ही पक्‍की कर चुकी वॉरियर्स के लिए ट्रंप मैच मिक्‍स्‍ड डबल्‍स का मैच रहा. जीत पहले ही पक्‍की कर चुकी वॉरियर्स के लिए ट्रंप मैच मिक्‍स्‍ड डबल्‍स का मैच था, लेकिन कांटे की टक्‍कर में वॉरियर्स ने 15-12, 7-15, 14-15 से मैच गंवा दिया. ट्रंप मैच गंवाने से जहां वॉरियर्स को एक अंक गंवाने पड़े, वहीं दिल्‍ली का माइनस अंक भी कम हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi