S M L

PBL 2018-19: रॉकेट्स ने तोड़ा हार का सिलसिला, अवध को दी मात

मुंबई रॉकेट्स को पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा.

Updated On: Dec 31, 2018 10:36 PM IST

FP Staff

0
PBL 2018-19: रॉकेट्स ने तोड़ा हार का सिलसिला, अवध को दी मात

अपने पिछले दोनों मुकाबले गंवाने के बाद मुंबई रॉकेट्स ने लय में लौटते हुए पीबीएल में अवध वॉरियर्स को  5-2 से हरा दिया. दिल्‍ली डेशर्स पर बड़ी जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करने वाली मुंबई को नॉर्थ इस्‍टर्न वॉरियर्स और पुणे के खिलाफ लगातार दो हार मिली. जिसके बाद सोमवार को उसने अपनी हार के  सिलसिले को आगे बढ़ने से रोका.

अवध वॉरियर्स ने ट्रंप मैच के साथ शुरुआत की, जहां वीमंस सिंगल के मुकाबले में झांग ने श्रेयांशी परदेशी को सीधे गेमों में 15-10, 15-10 से हराया. ट्रंप मैच में मिली जीत के दम पर अवध वॉरियर्स ने 2-0 की बढ़त हासिल कर ली, लेकिन अवध की यह बढ़त ज्‍यादा समय तक नहीं रही और मुंबई ने अपना ट्रंप मैच जीतकर स्‍कोर बराबर कर दिया. मैंस डबल्‍स मुंबई का ट्रंप मैच था, जहां डे और जंग की जोड़ी ने अवध की जोड़ी को आसानी से 15-7, 15-9 से मात दे दी.

 एंटोनसेन ने दिलाई मुंबई को बढ़त

स्‍कोर बराबर होने के बाद आंद्रेस एंटोनसेन ने मुंबई को बढ़‍त दिलाई. टाइ का तीसरा मैच मैंस सिंगल का था, जो दोनों टीमों के लिए बढ़त लेने का मौका था. जिसमें एंटोनसेन के सामने ह्यू थे, जहां मुंबई के खिलाड़ी ने कड़े मुकाबले में 6-15, 15 -11, 15-14 से जीत हासिल की. मुंबई ने पहला गेम जितनी आसानी से गंवाया था, उसे देखकर परिणाम का अंदाजा ही कुछ और लगाया जा रहा था, लेकिन मुंबई ने दूसरे गेम में शानदार वापसी की और दूसरा गेम जीतकर मैच 1-1 से बराकर किया. निर्णायक गेम में दोनों के बीच एक एक अंक को लेकर कांटे की टक्‍कर रही, जहां एंटोनसेन बाजी मारने में सफल रहे और इस जीत के साथ ही मुंबई ने 3-2 की बढ़त हासिल कर ली.

समीर वर्मा ने की जीत पक्‍की

mx

3-2 से आगे चल रही मुंबई जीत पर मोहर समीर वर्मा ने लगाई. मैंस सिंगल के मुकाबले में समीर ने अवध के क्‍यून को 15-11, 8-15, 15-11 से मात देकर मुंबई को 4-2 से बढ़त तो दिला ही दी, साथ ही टीम की जीत भी पक्‍की कर दी. मिक्‍स्‍ड डबल्‍स में अवध की जोड़ी ने हार के अंतर को कम करने की कोशिश की, लेकिन मुंबई की जोड़ी ने 15-10, 7- 15, 15-13 से हरा दिया.

फोटो साभार: पीबीएल

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi