S M L

प्रीमियर बैडमिंटन लीग: चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई रॉकेट्स को हराया

चेन्नई ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

FP Staff Updated On: Jan 11, 2017 09:42 AM IST

0
प्रीमियर बैडमिंटन लीग: चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई रॉकेट्स को हराया

प्रीमियर बैडमिंटन लीग में चेन्नई ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. अवध वॉरियर्स और मुंबई रॉकेट्स पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं. अंक तालिका में फिलहाल मुंबई 19 अंकों के साथ टॉप पर है. चेन्नई के 14 अंकों के साथ क्वालिफाई करने से अब चौथे स्थान के लिए बेंगलुरु, हैदराबाद और दिल्ली के बीच मुकाबला है.

पहले पुरुष सिंगल्स मुकाबले में मुंबई रॉकेट्स के एचएस प्रनॉय ने चेन्नई के पी कश्यप को 11-9, 13-11 से हराकर मैच में मुंबई को 1-0 से आगे कर दिया.

दूसरा मुकाबला मिक्स्ड डबल्स था और ये चेन्नई के लिए ट्रंप गेम था. चेन्नई के क्रिस एडकॉक और गैब्रियल एडकॉक की जोड़ी ने पहला गेम 9-11 से हारने के बड़ा बढ़िया वापसी की और मुकाबले को 9-11, 11-2, 11-7 से जीतकर टीम के लिए दो अंक हासिल किए. चेन्नई की टीम इस मुकाबले के बाद मैच में 2-1 से आगे हो गई.

तीसरा मुकाबला पुरुष सिंगल्स था और इसमें चेन्नई के टॉमी सुगिआर्तो ने बढ़िया फॉर्म में चल रहे मुंबई के अजय जयराम को पहला गेम 8-11 से हारने के बाद अगले दोनों गेम में 11-2, 11-5 से मात देकर मुकाबला अपने नाम किया. इस मुकाबले के बाद चेन्नई की टीम मैच में 3-1 से आगे हो गई थी.

चौथा मुकाबला महिला सिंगल्स था और चेन्नई स्मैशर्स की पीवी सिंधु ने मुंबई रॉकेट्स की सुंग जी ह्यून को 11-8, 12-10 से हराकर टीम को मैच में 4-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी.

आखिरी मुकाबला पुरुष डबल्स था और ये मुंबई के लिए ट्रंप गेम था. इस मुकाबले में मुंबई रॉकेट्स के निपिथफोन पुआंगपुआपेक और योंग दाई ली की जोड़ी ने चेन्नई स्मैशर्स के क्रिस एडकॉक और मैड्स पिएलर कोल्डिंग की जोड़ी को 11-3, 11-5 से हराकर टीम के लिए दो अंक हासिल किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi