S M L

पीबीएल 2017: सायना की शानदार जीत के बावजूद हारी अवध वॉरियर्स

सायना ने च्यांग तीन गेम तक चले मुकाबले में 8-15, 15-10, 15-13 से हराया इसके बावजूद मुंबई रॉकेट्स ने अवध वॉरियर्स को 4-1 से मात दी

Bhasha Updated On: Jan 05, 2018 11:54 AM IST

0
पीबीएल 2017: सायना की शानदार जीत के बावजूद हारी अवध वॉरियर्स

सायना नेहवाल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद अवध वॉरियर्स को मुंबई रॉकेट्स से मात खानी पड़ी. मुंबई रॉकेट्स ने अवध को 4-1 से मात दी. अवध की टीम अपने पहले दोनों मैच हार गई थी. इसे बाद सायना ने च्यांग तीन गेम तक चले मुकाबले में 8-15, 15-10, 15-13 से हराया. अगर सायना यह मैच हार जाती तो अवध की हार तय हो जाती. लेकिन उनकी जीत भी हार नहीं टाल पाई.

इससे पहले, अवध की टीम इस मैच की विजयी शुरुआत नहीं कर पाई और दिन के पहले मुकाबले में मिक्स्ड डब्ल्स में उसे हार का सामना करना पड़ा. अवध की तरफ से कोर्ट पर उतरी क्रिस्टिना पेडरसन और तांग चुन मान की जोड़ी को मुंबई की ग्रेबिएला स्टोएवा और ली योंग डाए की जोड़ी ने तीन गेमों तक चले मुकाबले में 15-10, 15-14, 15-7 से शिकस्त दी.

यह अवध का ट्रम्प मैच था जिसे वो हार कर नकारात्मक अंक में पहुंच गई. गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम का एक मैच ट्रम्प मैच होता है. अगर टीम उसे जीत जाती है तो उसे दो अंक मिलते हैं और अगर हार जाती है तो उसके हिस्सा नकारात्मक अंक आता है.

इसके बाद पुरुष सिंगल्स वर्ग में मुंबई के समीर वर्मा ने हार्षित अग्रवाल को 15-6, 15-14 से हराकर अपनी टीम को दो अंक दिला दिए. अवध की टीम अभी भी नकारात्मक अंकों से बाहर नहीं निकल सकी थी. उसकी उम्मीदें सायना से थीं और वह उस पर खरी उतरी.

पीबीएल के चौथे चरण के मैच शुक्रवार से चेन्नई में खेले जाएंगे. चेन्नई में पहला मैच बेंगलुरू ब्लास्टर्स और नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स के बीच जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi