S M L

पीबीएल 2017: बीच मैच में चेन्नई की गैब्रिएल हुई चोटिल, दिल्ली ने हासिल की जीत

एडकाकड गैब्रिएल और क्रिस के इस मैच से मुकाबले का परिणाम निकलना था लेकिन खेल के दौरान गैब्रिएल का टखना मुड़ गया

Updated On: Jan 04, 2018 10:17 AM IST

Bhasha

0
पीबीएल 2017:  बीच मैच में चेन्नई की गैब्रिएल हुई चोटिल, दिल्ली ने हासिल की जीत

मौजूदा चैंपियन चेन्नई स्मैशर्स को अंतिम मैच में गैब्रिएल एडकाक की टखने की चोट के कारण प्रीमियर बैडमिंटन लीग में दिल्ली डैशर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

इस मैच से मुकाबले का परिणाम निकलना था लेकिन खेल के दौरान गैब्रिएल का टखना मुड़ गया. एडकाकड गैब्रिएल और क्रिस तब मिक्स्ड डबल्स के इस मैच में अश्विनी पोनप्पा और वी इवानोव से पीछे चल रहे थे.

इस मैच से पहले चेन्नई 1-2 से पीछे चल रहा था. यह उसका ट्रंप मैच था जिसमें जीत से वह मुकाबला अपने नाम कर सकता था लेकिन आखिर में दिल्ली को एक अंक दिया गया और उसने मुकाबले में 3-0 से जीत दर्ज की.

इससे पहले कोरिया की विश्व में छठे नंबर की खिलाड़ी सुंग जी ह्यून ने महिला सिंगल्स में विश्व में तीसरे नंबर की भारतीय खिलाड़ी पीवी सिंधू को 11-15, 15-13, 15-14 से हराकर दिल्ली को बढ़त दिलाई थी.

दिन के पहले मुकाबले में भारत के बी सुमित रेड्डी और ताइवान के ली यांग की चेन्नई स्मैशर्स की जोड़ी ने पुरुष डबल्स में दिल्ली डैशर्स के इवान सोजोनोव और व्लादीमीर इवानोव की रूसी जोड़ी को 15-13,15-11 से हराकर अपनी टीम को शुरूआती बढ़त दिलाई. दिल्ली का यह ट्रंप मैच था जिससे उसे एक अंक का नुकसान हुआ.

हॉन्गकॉन्ग के विन्सेंट वांग विंग की ने पुरूष सिंगल्स के पहले मैच में फ्रांस के लेवरडेज को 15-10, 15-13 से हराकर दिल्ली को वापसी दिलाई. इसके बाद विश्व में 22वें नंबर के चीनी खिलाड़ी तियान हुवेई ने चेन्नई की तनोंगसाक सीमसोबूनस्क को 15-14,15-10 से हराकर दिल्ली डैशर्स की उम्मीदें बनाये रखी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi